BJP प्रदेश अध्यक्ष जोशी का राहुल गांधी पर तंज, बचपन की कहानी सुनाने से नहीं होगा आदिवासियों का विकास
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1819130

BJP प्रदेश अध्यक्ष जोशी का राहुल गांधी पर तंज, बचपन की कहानी सुनाने से नहीं होगा आदिवासियों का विकास

Jaipur News: राहुल गांधी के मानगढ़ धाम में दिए गए भाषण पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने पलटवार किया. जोशी ने कहा कि राहुल ने भाषण में जनजाति की समस्या, उनके विकास और भविष्य की योजनाओं को लेकर कोई बात नहीं की. सिर्फ अपनी बचपन की कहानियां सुनाई, संघ और भाजपा को कोसा. 

BJP प्रदेश अध्यक्ष जोशी का राहुल गांधी पर तंज, बचपन की कहानी सुनाने से नहीं होगा आदिवासियों का विकास

Jaipur News: राहुल गांधी के मानगढ़ धाम में दिए गए भाषण पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने पलटवार किया. जोशी ने कहा कि राहुल ने भाषण में जनजाति की समस्या, उनके विकास और भविष्य की योजनाओं को लेकर कोई बात नहीं की. सिर्फ अपनी बचपन की कहानियां सुनाई, संघ और भाजपा को कोसा. इनकी मोहब्बत की दुकान में कोटड़ी, भीलवाड़ा के दुष्कर्म और हत्या की बात क्यों नहीं थी.

राहुल गांधी ने प्रदेश के आदिवासी, किसान, युवा, महिला, दलित आदि की किसी समस्या और समाधान पर कोई चर्चा नहीं की. उन्हें मणिपुर को लेकर इतनी चिंता है, परंतु प्रदेश के महिला दुष्कर्म, किसानों से किए कर्ज मुक्ति के झूठे वादे, किसानों की आत्महत्या,  युवाओं के साथ बेरोजगारी भत्ता और रोजगार देने के नाम पर हुआ धोखा, पेपर लीक माफिया, दलितों पर बढ़ते अत्याचार संबंधी मामलों पर कोई बात क्यों नहीं की, जबकि प्रदेश अपराध की आग में जल रहा है. उनका यहां आना टाइम पास, कांग्रेस ने इस क्षेत्र में क्या विकास कार्य किए, इसका लेखा-जोखा भी उन्हें यहां रखना चाहिए था.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि मानगढ़ धाम और वागड़ क्षेत्र के लिए जो कार्य कांग्रेस 60 वर्षों में नहीं कर पाई, वही विकास कार्य मोदी सरकार ने पिछले 9 वर्षों में कर दिखाया.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज मानगढ़ धाम में विकास की घोषणाएं कर रहे हैं, हालांकि यह भी सिर्फ पिछली घोषणाओं की तरह खोखली घोषणा बनकर ही रह जाएगी. 60 वर्षों के शासन में कांग्रेस ने आदिवासियों की समस्याओं पर ध्यान क्यों नहीं दिया? प्रदेश में वागड़ क्षेत्र के विकास की शुरुआत भाजपा सरकार के समय हुई.

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी का विपक्ष पर निशाना, कहा- 'गरीब की भूख नहीं, सत्ता की भूख सवार है'

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि कांग्रेस सरकार के मंत्री गांधी परिवार की चाटुकारिता करते करते इतनी बेशर्मी पर उतर गए की वागड़ और मेवाड़ की जनता को गांधी परिवार के चरणों में बता रहे हैं. वागड़ और मेवाड़ की जनता कभी किसी के चरणों में नहीं रह सकती, यहां के रहवासियों ने अपने स्वाभिमान के लिए मुगल और अंग्रेजों का डटकर सामना किया. इस अपमान के लिए कांग्रेस के मंत्री को माफी मांगनी चाहिए.

Trending news