पीएम मोदी का विपक्ष पर निशाना, कहा- 'गरीब की भूख नहीं, सत्ता की भूख सवार है'
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1818985

पीएम मोदी का विपक्ष पर निशाना, कहा- 'गरीब की भूख नहीं, सत्ता की भूख सवार है'

PM Modi Session Live Updates: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विपक्ष को जवाब देने संसद में आज शाम 5 बजकर 20 मिनट पर अविश्वास प्रस्ताव और मणिपुर पर विपक्ष के सवालों का जवाब देने पहुंचे. विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं समझता हूं कि गरीब की भूख की चिंता नहीं है, आपको सत्ता की भूख सवार है. 

पीएम मोदी का विपक्ष पर निशाना, कहा- 'गरीब की भूख नहीं, सत्ता की भूख सवार है'

PM Modi Session Live Updates: संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर बहस के तीसरे दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विपक्ष को जवाब देने संसद में आज शाम 5 बजकर 20 मिनट पर अविश्वास प्रस्ताव और मणिपुर पर विपक्ष के सवालों का जवाब देने पहुंचे. अविश्वास प्रस्ताव पर सत्ता पक्ष और विपक्ष के कद्दावर सांसद इस चर्चा में अपनी बात कह चुके हैं और अब पीएम मोदी की बारी थी जो सदन को संबोधित करते हुए इस मुद्दे पर लोकसभा में जवाब दे रहे हैं.

विपक्ष का अविश्वास हमारे लिए शुभ होता है- PM मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि एक तरह से विपक्ष का अविश्वास हमारे लिए शुभ होता है. मैं देख रहा हूं कि विपक्ष ने तय कर लिया है कि जनता के आशीर्वाद से NDA और BJP 2024 के चुनाव में पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़कर शानदार जीत के साथ वापस आएंगे.

गरीब की भूख नहीं सत्ता की भूख सवार-  पीएम  मोदी

उन्होंने कहा कि आपने इस प्रस्ताव पर किस तरह की चर्चा की है. मैं सोशल मीडिया पर देख रहा हूं कि ‘आपके दरबारी भी बहुत दुखी हैं.’ विपक्ष ने फील्डिंग का आयोजन किया लेकिन चौके-छक्के यहीं से लगे. पीएम मोदी ने संबोधन में कहा कि कई ऐसे बिल थे जो गांव, गरीब, दलित, पिछड़े, आदिवासी के लिए थे, उनके कल्याण, भविष्य के साथ जुड़े हुए थे, लेकिन उनको (विपक्ष) इसकी चिंता नहीं है.

ये भी पढ़ें- बीजेपी सांसद राज्यवर्धन राठौड़ ने कहा- सोनिया और राहुल गांधी पर देशद्रोह का मुकदमा चलना चाहिए

उन्होंने कहा कि विपक्ष के आचरण, व्यवहार से सिद्ध हुआ है कि उनके लिए देश से अधिक दल है, देश से बड़ा दल है, देश से पहले प्राथमिकता दल की है. मैं समझता हूं कि गरीब की भूख की चिंता नहीं है, आपको सत्ता की भूख सवार है. पीएम मोदी ने कहा, देश की जनता ने हमारी सरकार के प्रति बार-बार जो विश्वास जताया है, मैं आज देश के कोटि-कोटि नागरिकों का आभार व्यक्त करने के लिए आया हूं. ये विपक्ष का फ्लोर टेस्ट है, हमारा नहीं.

 

Trending news