राहुल गांधी की संसद सदस्यता समाप्त करने पर कांग्रेस आक्रोषित, राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कही ये बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1634271

राहुल गांधी की संसद सदस्यता समाप्त करने पर कांग्रेस आक्रोषित, राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कही ये बात

Jaipur: राहुल गांधी की संसद सदस्यता समाप्त करने पर कांग्रेस आक्रोषित है. राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि भाजपा को ये नहीं समझ आ रहा है राहुल गांधी की आवाज को कैसे दबाया जाए.

राहुल गांधी की संसद सदस्यता समाप्त करने पर कांग्रेस आक्रोषित, राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कही ये बात

Jaipur:राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा, राज्य सरकार के मंत्री गोविंद राम मेघवाल, ममता भूपेश, विधायक कृष्णा पूनिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. हुड्डा ने कहा कि देश में जो माहौल चल रहा है वह किसी से छुपा नहीं है, राहुल गांधी की किस तरह सदस्यता खत्म की गई है, जिन मुद्दों को राहुल गांधी ने उठाया, राहुल गांधी को सदन में बोलने नहीं दिया गया.

सूरत में राहुल गांधी पर मुकदमा दर्ज हुआ, राहुल गांधी ने सदन में अडानी के भ्रष्टाचार की जांच की मांग सदन में रखी तो राहुल को कोर्ट ने दोषी करार दिया. अगले ही दिन राहुल गांधी की सदन में सदस्यता खत्म कर दी गई. राहुल गांधी ने केंद्र सरकार के भ्रष्टाचार की बात सदन में उजागर की तो उनकी बात दबाने के लिए उनकी सदस्यता खत्म की गई. उन्होंने कहा कि हर वो आवाज जो केंद्र सरकार के खिलाफ उठती है उसकी आवाज को दबाया जाता है. राहुल गांधी ने जो आवाज उठाई है उसके लिए सभी विपक्षी पार्टियां भी एक हो गई हैं. हम सभी विपक्षी पार्टियों का स्वागत करते है.

उन्होंने सवाल उठाया कि क्या देश हित में विपक्ष द्वारा घोटालों की जांच करना भी उचित नहीं है. राहुल गांधी ने सवाल उठाया था अडानी की शेल कंपनी में 20 हजार करोड़ रुपए कहां से आए, क्या जांच की मांग देश हित में नहीं है, मोदी सरकार का और अडानी का क्या रिश्ता है. अडानी समूह को क्यों केंद्र व भाजपा सरकार द्वारा विशेष छूट दी गई. जांच की मांग करना राष्ट्र हित में है या नहीं, भाजपा को ये नहीं समझ आ रहा है राहुल गांधी की आवाज को कैसे दबाया जाए, इसमें भाजपा कन्फ्यूज है. पहले वो राहुल गांधी के विदेश में दिए भाषण पर माफी मांगने की मांग करने लगे, फिर ओबीसी का मुद्दा ले आए, उसके बाद संसद से सदस्यता रद्द कर दी कई, राहुल गांधी की आवाज को दबाया नहीं जा सकता है, राष्ट्र हित में कांग्रेस कभी नहीं झुकेगी, राष्ट्र हित के मुद्दे उठाती रहेगी.

ये भी पढ़ें-

भरतपुर में निकली विराट शोभायात्रा, मुस्लिमानों ने की पुष्प वर्षा, खिले चेहरे

Jaisalmer News: अलग अंदाज में मनाया गया रामनवमी का पर्व, महाराष्ट्र के फेमस ढोल ताशे पर सब नाचे

Trending news