गुढ़ा के बयान पर क्यों चुप है कांग्रेस, सभी मंत्रियों का होना चाहिए नारको टेस्ट- CP जोशी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1797689

गुढ़ा के बयान पर क्यों चुप है कांग्रेस, सभी मंत्रियों का होना चाहिए नारको टेस्ट- CP जोशी

Jaipur News: गहलोत सरकार के  बर्खास्त मंत्री राजेंद्र गुढ़ा (Rajendra Gudha) के बयान के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने प्रतिक्रिया दी है. जोशी ने कहा कि कांग्रेस के मंत्री चुप हैं, इससे साफ जाहिर होता है गुढ़ा की बात सही है. गुढा का समर्थन करते हुए जोशी ने भी कहा कि मंत्रियों का नारको टेस्ट होना चाहिए. 

 

गुढ़ा के बयान पर क्यों चुप है कांग्रेस, सभी मंत्रियों का होना चाहिए नारको टेस्ट- CP जोशी

Jaipur: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने बर्खास्त मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के मंत्रियों पर आरोपों पर कहा कि कांग्रेस के मंत्री चुप है, इससे साफ जाहिर होता है गुढ़ा की बात सही है. गुढा का समर्थन करते हुए जोशी ने भी कहा कि मंत्रियों का नारको टेस्ट होना चाहिए. गरीब मां का बेटा पीएम बना, इसलिए कांग्रेस को तकलीफ हो रही है.

भाजपा प्रदेश कार्यालय पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी बुधवार को मीडिया से बातचीत में राज्य सरकार और कांग्रेस पार्टी पर जमकर बरसे. जोशी ने राजेंद्र गुढ़ा के मामले को लेकर कहा कि कांग्रेस का कोई मंत्री जब महिला उत्पीड़न के मामले में अपनी ही सरकार को आईना दिखाता है, तो सरकार को बर्खास्त कर देती है. 

सच्चाई जानती है राजस्थान सरकार

इसका मतलब है कि जो सरकार को सच्चाई बता रहा है उसको हटा रहे हैं.कांग्रेस का एक मंत्री तो राजस्थान को मर्दों का प्रदेश बताता है और महिला उत्पीड़न के 65% मामले झूठे बता रहा है. ऐसे में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपने ही मंत्रियों के साथ दोहरा चरित्र दिखा रहे हैं. राजस्थान में प्रतिदिन महिला उत्पीड़न के मामले बढ़ रहे हैं. लड़की हूं लड़ सकती हूं कहने वाली प्रियंका गांधी राजस्थान के मामले में क्यों चुप है. आज अपराधियों में पुलिस का खौफ खत्म हो गया है. सरकार को बढ़ते अपराधों के मामले में मंथन करने की जरूरत है.

नारको टेस्ट करवा लें- जोशी

सीपी जोशी ने राजेंद्र गुढ़ा के आरोपों पर कहा कि सरकार बचाने वाला ही आज सरकार पर आरोप लगा रहा है. राजेंद्र गुढ़ा साफ कह रहे हैं कि अधिकतर मंत्री दुष्कर्म के मामले में लिप्त हैं. सीपी जोशी ने कहा राजेंद्र गुढ़ा नारको टेस्ट की बात कर रहे हैं. मुझे लगता है नारको टेस्ट होना चाहिए. कांग्रेस के मंत्री अगर सही है तो टेस्ट से क्यों डर रहे हैं. 

सीएम गहलोत पर भी लगाए आरोप

राजेंद्र गुढ़ा का बयान जिसमें उन्होंने कहा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मुझे कभी भी गिरफ्तार करवा सकते हैं पर सीपी जोशी ने कहा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दुश्मनी निकालने का काम कर रहे हैं. राजेंद्र गुढ़ा तो कह रहे मुख्यमंत्री से लेकर उनके तमाम मंत्री दुष्कर्म में शामिल. दुष्कर्म के मामले में अभी तक मुख्यमंत्री की कैबिनेट में से किसी का जवाब नहीं आया. कांग्रेस के मंत्री चुप हैं इससे साफ जाहिर होता है राजेंद्र गुढ़ा की बात सही है.

गरीब मां का बेटा बना पीएम- जोशी

सीपी जोशी ने कहा एक गरीब मां का बेटा आज प्रधानमंत्री बन गया, इसलिए कांग्रेस को तकलीफ है. प्रधानमंत्री ने देश को नए आयाम तक पहुंचाया इसलिए कांग्रेस को तकलीफ है. कांग्रेस ने 60 साल देश को लूटा, जनता भी कांग्रेस का चेहरा जानती है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर सीपी जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री किसानों और जवानों की भूमि पर आ रहे हैं. यहां से किसान सम्मान निधि के पैसे किसानों के खातों में डाले जाएंगे. प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए सीकर की जनता पूरी तरह से तैयार है.

ये भी पढ़ें...

इस मूवी में दिखाया था 11 मिनट का सबसे लम्बा रेप सीन, कर दी थीं दरिंदगी की सारी हदें पार

Trending news