Plane Crash: मुंबई एयरपोर्ट पर लैंडिंग के वक्त बड़ा हादसा, विमान के हुए दो टुकड़े, 6 यात्री और 2 क्रू मेंबर्स थे सवार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1871800

Plane Crash: मुंबई एयरपोर्ट पर लैंडिंग के वक्त बड़ा हादसा, विमान के हुए दो टुकड़े, 6 यात्री और 2 क्रू मेंबर्स थे सवार

Private Jet Crashes: मुंबई एयरपोर्ट पर एक प्राइवेट जेट के क्रैश होने का मामला सामने आया है. आज शाम 5 बजकर 6 मिनट पर मुम्बई एयरपोर्ट पर तेज बारिश के चलते विमान का संतुलन बिगड़ा और यह रनवे से फिसल गया. 

Plane Crash: मुंबई एयरपोर्ट पर लैंडिंग के वक्त बड़ा हादसा, विमान के हुए दो टुकड़े, 6 यात्री और 2 क्रू मेंबर्स थे सवार

Private Jet Crashes: मुंबई एयरपोर्ट पर एक प्राइवेट जेट के क्रैश होने का मामला सामने आया है. आज शाम 5 बजकर 6 मिनट पर मुम्बई एयरपोर्ट पर एक विमान रनवे पार कर कच्चे क्षेत्र में उतर गया. मुम्बई एयरपोर्ट पर यह हादसा रनवे 27 पर हुआ बताया जा रहा है. चार्टर विमान विजाग से आया था और मुम्बई एयरपोर्ट पर लैंडिंग कर रहा था. घटना के बाद मुंबई फायर ब्रिगेड, पुलिस और हवाई अड्डे की बचाव और राहत टीम मौके पर पहुंच गई.

मुंबई एयरपोर्ट पर प्राइवेट जेट क्रैश 

तेज बारिश के चलते विमान का संतुलन बिगड़ा और यह रनवे से फिसल गया. सूत्रों के मुताबिक इस दौरान विमान में आग भी लगी थी. तुंरत ही फायर ब्रिगेड ने पहुंचकर आग बुझाई. विमान में 6 यात्री और 2 क्रू मेंबर्स के सवार होने की जानकारी मिल रही है. बताया जा रहा है कि इनमें से 3 यात्री घायल हुए हैं, जिन्हें तुरंत ही अस्पताल भेजा गया.

विमान में 6 यात्री और 2 क्रू मेंबर्स सवार

दरअसल, विशाखापत्तनम से मुंबई पहुंचने वाला विमान वीएसआर वेंचर्स लियरजेट 45 विमान मुंबई हवाई अड्डे पर हादसे का शिकार हुआ है. रनवे 27 पर उतरते समय ऐसा हुआ है. राहत की बात है कि इस हादसे में किसी की जान नहीं गई है. हादसे में घायल हुए लोगों को तत्काल अस्पताल भेज दिया गया है. इनमें से 3 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

विमानों की लैंडिंग-टेक ऑफ रोकी गई

जानकारी के मुताबिक विमान VT-DBL के क्रैश होते ही मुंबई एयरपोर्ट पर विमानों का आवागमन रोका गया. फिलहाल सभी विमानों की लैंडिंग-टेक ऑफ रोकी गई. रनवे क्लीयर करने के लिए कार्य किया जा रहा है. साथ ही राहत-बचाव में एजेंसियां जुट गई हैं. बताया गया कि यह विमान रनवे से आगे बढ़कर कच्चे क्षेत्र में उतर गया है. इस हादसे के चलते मुम्बई एयरपोर्ट का रनवे हुआ बाधित हुआ जिसे सही किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Dausa News: किडनैप की खबर से घरवालों के उड़े होश, पुलिस खाक छान मारी, स्कूल बंक कर 3 बच्चों ने किया गजब Prank

सीसीटीवी फुटेज आया सामने

विमान में सवार सभी लोगों को मेडिकल हेल्प के लिए पहुंचा दिया गया है. यह लीयरजेट श्रेणी का विमान था जो बारिश की वजह से प्रभावित हो गया है. फिलहाल एयरपोर्ट की अथॉरिटी मौके पर मौजूद है. मुंबई एयरपोर्ट पर प्‍लेन के फ‍िसलने का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जो देखकर रोंगटे खड़े कर देगा.

Trending news