Dausa News: किडनैप की खबर से घरवालों के उड़े होश, पुलिस खाक छान मारी, स्कूल बंक कर 3 बच्चों ने किया गजब Prank
Advertisement

Dausa News: किडनैप की खबर से घरवालों के उड़े होश, पुलिस खाक छान मारी, स्कूल बंक कर 3 बच्चों ने किया गजब Prank

Dausa Student Prank: राजस्थान के दौसा की मानपुर थाना पुलिस में उस समय हड़कंप मच गया, जब निजी स्कूलों में पढ़ने वाले तीन बच्चों के अपहरण की सूचना मिली. जब गहनता से तलाश शुरू की गई तो बच्चे खुद के मकान की छत पर ही मिले.

Dausa News: किडनैप की खबर से घरवालों के उड़े होश, पुलिस खाक छान मारी, स्कूल बंक कर 3 बच्चों ने किया गजब Prank

Dausa Student Prank: राजस्थान के दौसा की मानपुर थाना पुलिस में उस समय हड़कंप मच गया, जब निजी स्कूलों में पढ़ने वाले तीन बच्चों के अपहरण की सूचना मिली. इसके बाद पुलिस ने सरगर्मी से बच्चों की तलाश शुरू की.

तीन बच्चों के अपहरण की सूचना

आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए. जब सीसीटीवी फुटेज में बच्चे कहीं दिखाई नहीं दिए तो पुलिस ने गांव के मकानों की छत पर और खेतों में बच्चों को ढूंढना शुरू किया तो तीनों बच्चे सकुशल खुद के मकान की छत पर ही पुलिस को बैठे मिले. तब जाकर पुलिस और परिजनों ने राहत की सांस ली.

पुलिस ने सरगर्मी से बच्चों की तलाश शुरू की

दरअसल तीनों बच्चे मानपुर थाना क्षेत्र के संवास गांव के समीप एक ढाणी के निवासी हैं और सीकरी गांव में निजी स्कूलों में पढ़ने जाते हैं घर से स्कूल की दूरी करीब 3 किलोमीटर की है. ऐसे में परिजनों ने बच्चों के स्कूल आने जाने के लिए ऑटो लगा रखा था लेकिन जब आज ऑटो चालक बच्चों को स्कूल के लिए लेने पहुंचा तो बच्चे वहां नहीं मिले.

बच्चों के लिए ऑटो चालक लगा रखा था 

ऐसे में ऑटो चालक स्कूल पहुंच गया और स्कूल में भी तीनों बच्चे नहीं मिले तो ऑटो चालक ने परिजनों को फोन कर सूचना दी कि आज तुम्हारे तीनों बच्चे स्कूल नहीं आए. इस पर परिजन सकते में आ गए. परिजनों ने इधर-उधर बच्चों को तलाश किया जब बच्चे नहीं मिले तो परिजनों ने मानपुर पुलिस को बच्चों के किडनैप होने की सूचना दी. इस पर पुलिस महकमे में भी अफरा तफरी मच गई.

ये भी पढ़ें- गर्लफ्रेंड के साथ रह रहा था पति, पत्नी की युवक से हुई दोस्ती तो चीर दिया गला

सीसीटीवी फुटेज तक खंगाले गए

मानपुर थाना अधिकारी सुरेंद्र सिंह ने बताया परिजनों की सूचना पर आसपास के सीसीटीवी फुटेज देखे गए तो बच्चे कहीं दिखाई नहीं दिए. ऐसे में अनुमान लगाया गया कि बच्चे घर से निकले नहीं और घरों में या खेतों में हो सकते हैं. जब गहनता से तलाश शुरू की गई तो बच्चे खुद के मकान की छत पर ही मिले.

खुद के मकान की छत पर मिले

बच्चों से जब पूछताछ की गई तो बच्चे स्कूल जाना नहीं चाहते थे ऐसे में वह छुपकर बैठ गए अब पुलिस ने तीनों बच्चे परिजनों के सुपुर्द कर दिए. दो बच्चे चौथी कक्षा के छात्र हैं तो वहीं एक बच्चा प्रथम कक्षा का छात्र है.

Trending news