किराएदार बना हैवान, हवस मिटाने के लिए जमील ने किया 14 साल की लड़की के साथ कांड
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1852418

किराएदार बना हैवान, हवस मिटाने के लिए जमील ने किया 14 साल की लड़की के साथ कांड

राजस्थान क्राइम न्यूज: एक किराएदार हैवान बन गया. उसने हवस मिटाने के लिए 14 साल की लड़की के साथ रेप किया. जानिए पूरा मामला क्या है,

किराएदार बना हैवान, हवस मिटाने के लिए जमील ने किया 14 साल की लड़की के साथ कांड

जयपुर: पॉक्सो मामलों की विशेष अदालत क्रम-3 महानगर द्वितीय और महिला उत्पीड़न कोर्ट क्रम-2 ने दुष्कर्म के दो अलग-अलग मामलों में अभियुक्तों को सजा सुनाई है. पॉक्सो कोर्ट ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने वाले अभियुक्त जमील खान को सात साल की सजा सुनाते हुए एक लाख रुपए का जुर्माना लगाया है. वहीं महिला उत्पीड़न कोर्ट ने अभियुक्त गौरीशंकर को दस साल की सजा के साथ ही दस हजार पांच सौ रुपए का जुर्माना लगाया है.

पीड़िता को इशारे से बुलाया

पॉक्सो कोर्ट की विशेष लोक अभियोजक संजीव लता महरवाल ने बताया कि 14 वर्षीय पीड़िता की मां ने 11 जुलाई, 2017 को महेश नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. रिपोर्ट में कहा गया कि उसकी बेटी रात को कमरे में पढ़ाई कर रही थी और वह पास बनी रसोई में सो रही थी. इस दौरान पास के कमरे में रहने वाले एक अन्य किराएदार जमील वहां आया और पीड़िता को इशारा कर बुलाया.

इतने में वह जग गई तो अभियुक्त बाथरूम में छिप गया. इस पर पीड़िता से पूछताछ की तो उसने बताया कि बीती रात जमील आया और पीड़िता को जबरन अपने कमरे में ले गया. जहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया और घटना की जानकारी देने पर मां को जान से मारने की धमकी दी. रिपोर्ट पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर अदालत में आरोप पत्र पेश किया.

वहीं दूसरे प्रकरण में महिला ने 15 अगस्त, 2015 को चाकसू थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. जिसमें कहा गया कि 13 अगस्त की देर रात उसके घर के बाहर शोर हो रहा था. जब उसने गेट खोलकर देखा तो कुछ लोग उसके कमरे में आए और उसके कपड़े फाड़ दिए. इस दौरान इन लोगों ने बारी-बारी उसके साथ दुष्कर्म किया. रिपोर्ट पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अभियुक्त गौरीशंकर के खिलाफ आरोप पत्र पेश किया. वहीं अन्य लोगों के खिलाफ जांच लंबित रखी गई.

ये भी पढ़िए-

नहीं होगा सड़क हादसा!जानिए ये 5 अचूक उपाय

सब शौक मजे से पूरा करें कम नहीं होगा स्पर्म काउंट, जानिए कैसे

Rajasthan Weather Update: किसानों की होगी बल्ले-बल्ले, मौसम विभाग ने बारिश को लेकर जारी किया अलर्ट

अलर्ट! जल्दी से निपटा लें बैंक के काम, सितंबर के ये 16 दिन बैंक बंद

Trending news