Jhalawar News: 4 साल की बच्ची के साथ बंद कमरे में युवक ने किया दुष्कर्म, रोती रही मासूम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2134533

Jhalawar News: 4 साल की बच्ची के साथ बंद कमरे में युवक ने किया दुष्कर्म, रोती रही मासूम

Jhalawar News: राजस्थान के झालावाड़ जिले में एक हैवान ने 4 साल की मासूम को बंद कमरे में ले जाकर दुष्कर्म किया. इस वारदात को लेकर कोर्ट ने उसे उसे 20 साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई. 

Jhalawar News Zee Rajasthan

Jhalawar News: राजस्थान के झालावाड़ जिले के पॉस्को कोर्ट नंबर 2 के विशिष्ट न्यायाधीश बृजेश पंवार ने 4 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म के मामले में कड़ा फैसला सुनाते हुए आरोपी को 20 साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई है. साथ हीं, आरोपी को 1 लाख के अर्थ दंड से भी दंडित किया है. आरोपी द्वारा अर्थ दंड की राशि न चुकाने पर 1 वर्ष के अतिरिक्त कारावास का फैसला सुनाया है. 

मामले में जानकारी देते हुए पोस्को कोर्ट के विशिष्ट लोक अभियोजक रामहेतार गुर्जर ने बताया कि जिले के भवानीमंडी कस्बे में 26 मार्च 2023 को घर में खेल रही 4 साल की मासूम को बंद कमरे में ले जाकर चंदन नाम के युवक ने दुष्कर्म का शिकार बनाया था.

बाद में बालिका के परिजनों ने भवानीमंडी थाना क्षेत्र में आरोपी के खिलाफ शिकायत देकर मामला दर्ज कराया था, जिसके बाद पुलिस ने मासूम बालिका का मेडिकल मुआयना करवाकर मामले में अनुसंधान शुरू किया था और भवानीमंडी निवासी आरोपी चंदन को 19 मई 2023 को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया था. 

इसके बाद से आरोपी न्यायिक अभिरक्षा में चल रहा है. विशिष्ट न्यायाधीश ने मामले की गंभीरता को समझते हुए चालान पेश होने के मात्र आठ माह के भीतर ही फैसला सुनाया. पूरे मामले में अभियोजन पक्ष की ओर से 15 गवाह और 24 दस्तावेज पेश किए गए थे, जिनको आधार मानते हुए विशिष्ट न्यायाधीश बृजेश पवार ने आरोपी चंदन को 20 वर्ष के कठोर कारावास की सजा सुनाई है. बालिका के परिजनों को विधिक सेवा प्राधिकरण की ओर से 6 लाख रुपये की आर्थिक सहायता राशि देने का भी आदेश जारी किया है. 

यह भी पढ़ेंः अंजू का बड़ा खुलासा, हिंदुस्तानी पति पाकिस्तानी शौहर दोनों से है कॉन्टेक्ट, बच्चों की कस्टडी को लेकर जानें क्या कहा

यह भी पढ़ेंः अलवर में रिपीट हो रही केरल स्टोरी! मुस्लिम लड़कियों का हिंदू गर्ल्स पर दबाव, धर्म परिवर्तन और निकाह के लिए कर रही हैं परेशान

Trending news