Lok Sabha Chunav 2024:थुम्बली में वोटिंग के दौरान रविन्द्र सिंह भाटी के समर्थकों और कांग्रेस के बीच मारपीट,MLA हरीश चौधरी ने दिया धरना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2223265

Lok Sabha Chunav 2024:थुम्बली में वोटिंग के दौरान रविन्द्र सिंह भाटी के समर्थकों और कांग्रेस के बीच मारपीट,MLA हरीश चौधरी ने दिया धरना

Barmer Lok Sabha Chunav 2024:राजस्थान के बाड़मेर जिले के थुम्बली गांव में मतदान के दौरान कांग्रेस पोलिंग एजेंट व महिला मतदाताओं के निर्दलीय प्रत्याशी रविन्द्र सिंह भाटी के समर्थकों द्वारा मारपीट करने के बाद कांग्रेस व भाजपा के ऐजेंट को भगा दिया.

Rajasthan Lok Sabha Election 2024

Barmer Lok Sabha Chunav 2024:राजस्थान के बाड़मेर जिले के थुम्बली गांव में मतदान के दौरान कांग्रेस पोलिंग एजेंट व महिला मतदाताओं के निर्दलीय प्रत्याशी रविन्द्र सिंह भाटी के समर्थकों द्वारा मारपीट करने के बाद कांग्रेस व भाजपा के ऐजेंट को भगा दिया.जिसके चलते मामला गरमा गया. 

समर्थकों द्वारा मारपीट
मामले को बिगड़ता देख जोधपुर रेंज आईजी विकास कुमार मौके पर और मामले की जानकारी ली. कांग्रेस एजेंट के साथ मारपीट करने के बाद बायतू विधायक हरीश चौधरी भी मौके पर पहुंचे हरीश चौधरी ने प्रशासन को पुलिस के अधिकारियों पर निर्दलीय के समर्थकों के साथ मिलकर फर्जी वोटिंग करने का आरोप लगाया इस दौरान हरीश चौधरी कांग्रेस एजेंट के साथ ही मतदान केंद्र के आगे ही सड़क पर धरने पर बैठ गए.

मतदान केंद्र के आगे ही सड़क पर धरने पर बैठे
बिना कांग्रेस के एजेंट की हो रहे मतदान को रोकने की मांग की जिस पर अधिकारियों ने मतदान रोकने से स्पष्ट तौर पर इनकार कर दिया जोधपुर रेंज आई थी विकास कुमार ने कहा कि जिसके साथ भी मारपीट हुई है. वह तत्काल प्रभाव से रिपोर्ट दे. उसके बाद पुलिस तुरंत सख्त कानूनी कार्यवाही करेगी. करीब 1 घंटे की तनातनी के माहौल के बाद पुलिस ने पोलिंग बूथ के आगे से लोगों की भीड़ को खदेड़ कर मामले को शांत करवाया.

युवक को पकड़ कर थाने ले गई
 वहीं बायतू विधायक हरीश चौधरी घायल कांग्रेस एजेंटो को लेकर बाड़मेर जिला मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन करने के लिए रवाना हो गये. इस दौरान पुलिस के साथ कि झड़प हो गई जिसमे एक युवक ने शिव थानाधिकारी सुमेरसिंह के भी चोटें आई. पुलिस युवक को पकड़ कर थाने लेकर गई.

यह भी पढ़ें:Jhunjhunu Fire News:मान सिटी सेंटर कॉम्प्लेक्स में आगजनी का मामला,मलिक ने CCTV के आधार पर संदिग्ध युवकों के खिलाफ दी रिपोर्ट

Trending news