खींवसर में उपप्रधान रामसिंह बागड़िया पर जानलेवा हमला, गाड़ी पर बजाए लोहे के पाइप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1326207

खींवसर में उपप्रधान रामसिंह बागड़िया पर जानलेवा हमला, गाड़ी पर बजाए लोहे के पाइप

खींवसर उपप्रधान रामसिंह बागड़िया पर सोमवार शाम उनके घर के बाहर माडपुरा में कुछ लोगों ने जान से मारने की नियत से हमला कर दिया.

खींवसर में उपप्रधान रामसिंह बागड़िया पर जानलेवा हमला, गाड़ी पर बजाए लोहे के पाइप

Khinvsar: नागौर जिले के खींवसर उपप्रधान रामसिंह बागड़िया पर सोमवार शाम उनके घर के बाहर माडपुरा में कुछ लोगों ने जान से मारने की नियत से हमला कर दिया. इस हमले की वजह आपसी जमीनी विवाद और राजनीतिक विवाद भी बताया जा रहा है.

खींवसर उपप्रधान रामसिंह बागड़िया अपने घर से बाहर निकलते समय पहले से तैयार खड़े लोगों ने अचानक गाड़ी पर लाठियों और लोहे के पाइपों से हमला कर दिया, जिससे उपप्रधान की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई और गाड़ी के शीशे तोड़ दिए. अचानक अपने ऊपर हुए हमले पर बागड़िया ने गाड़ी को वापस घुमाकर घर के अंदर ले गए, जिससे वह बच गए. 

हमले की सूचना मिलते ही पांचौड़ी पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना किया. बागड़िया ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि शाम करीब 7:00 बजे वह अपने घर से बाहर निकला, वहां 10 से 15 लोग हाथों में लोहे की रोड लिए खड़े थे, जैसे ही मेरी गाड़ी उनके करीब पहुंची उन्होंने जान से मारने की नियत से मेरी गाड़ी पर हमला किया, जिसके नामजद शिकायत पांचौड़ी थाने में दी है. 

हमला करने वालों में लादूराम पुत्र कानाराम, करनाराम पुत्र हीराराम, धौकलराम पुत्र हीराराम, मांगीलाल पुत्र स्वरूपाराम, उमेदराम पुत्र हीराराम, ओमाराम पुत्र हीराराम, बीजाराम पुत्र स्वरूपाराम, प्रकाश पुत्र बीजाराम, पन्ना राम पुत्र भंवरा राम, भंवरा राम पुत्र उमेदराम, इमरताराम पुत्र भंवराराम, बाबू पुत्र भंवरा राम, राधा पत्नी भंवरा राम, रूपा पुत्री भंवराराम, कोमल पत्नी उमेदाराम, मुन्नी पत्नी बिजाराम, मोहब्बत राम पुत्र उमेदाराम सहित अन्य लोगों पर जान से मारने की नियत से हमला करने का आरोप लगाया. 

यह भी पढ़ेंः मेड़ता: ग्रामीणों के लिए सिर दर्द बना मुख्य मार्ग, दुर्घटना की बनी रहती है आशंका

उपप्रधान बगड़िया ने बताया कि 22 अगस्त को रात करीबन 9:45 पर भी इन लोगों ने हमला करने की नियत से सरिया वह लाठियां लेकर मेरे घर के बाहर आए थे, जिसकी सूचना पुलिस को देने पर और मौके पर पुलिस के पहुंचने पर आरोपी वहां से भाग गए. रिपोर्ट देकर आरोपियों पर जल्द कार्रवाई करने की मांग की गई. वहीं, पुलिस ने भी मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और पूरी घटना वहां घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई. 

Reporter-Damodar Inaniya

नागौर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें 

Aaj Ka Rashifal : आज मंगलवार को मेष को घाटा, कन्या को भी परेशानी, तुला का दिन होगा शानदार

'आश्रम' 4 की इंस्टा रील्स, पहले से ज्यादा मसालेदार, बाबा निराला और बबीता ने कहा-'जपनाम'

Trending news