Jaitaran: दीया कुमारी ने किया रामदेव मेले का उद्घाटन, लोगों ने गर्मजोशी से किया सांसद का स्वागत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1337421

Jaitaran: दीया कुमारी ने किया रामदेव मेले का उद्घाटन, लोगों ने गर्मजोशी से किया सांसद का स्वागत

राजसमंद सांसद दीया कुमारी आज जैतारण के बिराटिया कला गांव पहुंची. वहां पर आयोजित मेले का सांसद महोदय ने पूजा-अर्चना कर मेले का उद्घाटन किया. इस मौके पर लोगों और कार्यकर्ताओं से रूबरू होकर समस्याओं के बारे में जानकारी ली.

दीया कुमारी

Jaitaran: राजसमंद सांसद दीया कुमारी आज जैतारण के बिराटिया कला गांव पहुंची. वहां पर आयोजित मेले का सांसद महोदय ने पूजा-अर्चना कर मेले का उद्घाटन किया. इस मौके पर लोगों और कार्यकर्ताओं से रूबरू होकर समस्याओं के बारे में जानकारी ली. सांसद ने बाबा रामदेव मंदिर में जाकर पूजा-अर्चना कर देश और प्रदेश में खुशहाली की कामना की है. 

इस मौके पर सभा को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं और देश-प्रदेश में विकास की गंगा बह रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि बाबा रामदेव आस्था के प्रतीक है और लोगों के दुख दर्द में काम आते थे और आज उनको लोक देवता के रूप में पूजा जाता है, उनके बताए हुए मार्ग पर चलने से मनुष्य का जीवन सुधर जाता है. 

साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में कार्यकर्ता आमजन तक पहुंचाए और इन योजनाओं का लाभ आम जन को मिले. आज केंद्र सरकार ने जन धन योजना, चिकित्सा सहित विभिन्न योजना गरीबों के लिए लागू की है. 

यह भी पढ़ें - Rajasthan Weather : बाढ़ के बाद अब उबल रहा राजस्थान, मौसम विभाग के मुताबिक 8 सिंतबर के बाद बदलेंगे हालात

सांसद दीया कुमारी का झाला की चौकी बर सहित विभिन्न गांवों में कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. जगह-जगह स्वागत द्वार बनाकर सांसद को फूल मालाओं से लाद दिया. कार्यकर्ताओं ने विभिन्न समस्याओं को लेकर ज्ञापन दिए और बिराटिया कला में पहुंचने पर मेला कमेटी की तरफ से सांसद का स्वागत किया गया. इस मौके पर पार्टी के पदाधिकारी और सरपंच सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे.

Reporter: Subhash Rohiswal

पाली की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

राजस्थान सरकार की विफलताओं के लिए भाजपा निकालेगी जन आशीष पदयात्रा, पुनियां होंगे शामिल

सांसद रंजीता कोली के करीबी कृपाल जघीना की गोली मार कर हत्या, डीआरयूसीसी मेम्बर थे कृपाल

झुंझुनूं: उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ आएंगे पैतृक गांव किठाना, अलर्ट मोड पर प्रशासन

Trending news