सांसद रंजीता कोली के करीबी कृपाल जघीना की गोली मार कर हत्या, डीआरयूसीसी मेम्बर थे कृपाल
Advertisement

सांसद रंजीता कोली के करीबी कृपाल जघीना की गोली मार कर हत्या, डीआरयूसीसी मेम्बर थे कृपाल

कृपाल सर्किट हाउस में किसी काम से गए था और वो सर्किट हाउस से करीब 10 बजे कृपाल अपने घर के लिए अपनी कार में सवार में होकर निकला था. लेकिन जैसे ही वो जघीना गेट पर पहुंचा तो उसे बदमाशों ने घेर लिया और उसकी कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी

सांसद रंजीता कोली के करीबी कृपाल जघीना की गोली मार कर हत्या, डीआरयूसीसी मेम्बर थे कृपाल

Bharatpur : राजस्थान के भरतपुर के जघीना गेट पर देर शाम एक रेलवे सलाहकार समिति के सदस्य की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि उनके शरीर में 7 गोलियां लगी है. गोली मारने वाले बदमाश 3 बाइकों और 2 कारों में सवार हो कर आए थे.

बताया जा रहा है कि जब कृपाल अपने घर जा रहे थे, तो उन्हें रास्ते में बदमाशों ने घेरा और ताबड़तोड़ फायरिंग कर उनकी हत्या कर दी. फिलहाल उनके शव को आरबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. आज कृपाल के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

राजस्थान में स्कूली छात्रा के साथ रेप का एक और मामला, प्रेग्नेंट होने के बाद सच आया सामने

जानकारी के मुताबिक कृपाल सर्किट हाउस में किसी काम से गए था और वो सर्किट हाउस से करीब 10 बजे कृपाल अपने घर के लिए अपनी कार में सवार में होकर निकला था. लेकिन जैसे ही वो जघीना गेट पर पहुंचा तो उसे बदमाशों ने घेर लिया और उसकी कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. मौके पर मौजूद लोगों ने उसे आरबीएम अस्पताल पहुंचाया. जहां से उसे रेफर कर दिया गया.

राजस्थान में घूम रहे नरपिशाच, 80 साल की बुजुर्ग के साथ हुई दरिंदगी सुनकर कांप जाएगी रूह

कृपाल को एक प्राइवेट अस्पताल में लेकर जाया गया. जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. उनकी बेटी उपासना सोगरवाल 2018 में आरडी गर्ल्स कॉलेज ABVP से प्रेजिडेंट भी रह चुकी हैं. वह बीजेपी सांसद रंजीता कोली के करीबी माने जाते थे.  घटना के बाद भाजपा जिला अध्य्क्ष डॉ शैलेश सिंह और सांसद रंजीता कोली जिला अस्पताल पहुंचे और मृतक के परिजनों को ढांढस बंधाते हुए घटना पर दुख जताया. इधर भाजपा नेता डॉ शैलेश सिंह ने वारदात को लेकर जिले में कानून व्यवस्था पर सवाल उठाएं है और वारदात में बाहर की गैंग का हाथ होने की आंशका जतायी है.

आपको बता दें कि मामले को लेकर केंद्रीय राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं. चौधरी ने कहा कि पूरे प्रदेश में माफियाओं का राज कायम हो गया है. कानून व्यवस्था पूरी तरह बिगड़ चुकी है, मुख्यमंत्री इस ओर बिल्कुल ध्यान नहीं दे रहे हैं.

बीजेपी कार्यकर्ता ही नहीं आम जनता को भी गुंडाराज का शिकार होना पड़ रहा है. भूमाफिया और खनन माफिया सड़कों पर गुंडागर्दी कर रहे हैं, राजनीतिक संरक्षण के चलते माफिया हावी हो रहे हैं. गृह मंत्रालय मुख्यमंत्री के पास है लेकिन वो इसे सम्भाल नही पा रहे है,इसलिए अब उन्हें स्तीफा दे देना चाहिए.

रिपोर्टर- देवेंद्र सिंह

भरतपुर की खबरों के लिए क्लिक करें

Trending news