राजस्थान सरकार की विफलताओं के लिए भाजपा निकालेगी जन आशीष पदयात्रा, पूनिया होंगे शामिल
Advertisement

राजस्थान सरकार की विफलताओं के लिए भाजपा निकालेगी जन आशीष पदयात्रा, पूनिया होंगे शामिल

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पुनियां दो दिवसीय प्रवास पर जयपुर से रवाना हुए हैं. पूनिया सोमवार को चित्तौड़गढ़ और 6 सितंबर को जैसलमेर जिले के प्रवास पर रहेंगे. यहां पोकरण से रामदेवरा तक जन आशीष पदयात्रा निकालेंगे. 

 

फाइल फोटो.

Jaipur: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. पूनिया ने सोमवार को सुबह 6:15 बजे ट्रेन से  जयपुर से चित्तौड़गढ़ के लिए रवाना हुए. वह चित्तौड़गढ़ में दोपहर 1 बजे तेजा दशमी महोत्सव और विशाल किसान सम्मेलन को संबोधित करेंगे. इसके बाद दोपहर 2 बजे पोकरण के लिए रवाना होंगे. इसके बाद 6 सितंबर सुबह 9 बजे डॉ. पूनिया पोकरण जाज्वला माता के दर्शन कर रुणिचा ''जन आशीष यात्रा'' शुरू करेंगे. पदयात्रा भक्ति स्थल रामदेवरा पहुंचेगी. डॉ. पूनिया इस पदयात्रा में नरेंद्र मोदी सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं और राज्य की कांग्रेस सरकार की विफलताओं के बारे में जनता से संवाद करेंगे. 

एक तरफ कांग्रेस देशभर में भारत जोड़ो यात्रा निकाल रही है. केंद्र को घेरने का प्रयास कर रही है. वहीं, राजस्थान भाजपा 'जन आशीष यात्रा' के बहाने गहलोत सरकार को घेरने का प्रयास कर रही है. ये यात्रा कितनी कारगर होगी. यह आने वाले दिनों में ही पता चल पाएगा. 

कल दोपहर 2 बजे रामदेवरा में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे. शाम 4 बजे श्री बाबा रामदेव मंदिर में दर्शन करेंगे. गौरतलब  है कि पिछले दिनों 24 और 25 जुलाई को डॉ. पूनियां ने वागड़ में बांसवाड़ा स्थित त्रिपुरा सुंदरी माताजी मंदिर से लेकर डूंगरपुर के बेणेश्वर धाम तक 45 किलोमीटर जनजाति गौरव पदयात्रा निकाली थी, जिसमें उन्होंने आदिवासियों के साथ निकाली पदयात्रा में द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपति बनने पर उत्सव मनाया. प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त किया था.

ये भी पढ़ें- जानिए कितनी बढ़ी मनरेगा में मेट मजदूरी दर, राजस्थान सरकार ने लिया है बड़ा फैसला

जयपुर की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news