Jhalawar : राजस्थान में पेपर लीक जैसे मामलों के बाद ठगा हुआ महसूस कर रहे युवा- देवनानी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1880394

Jhalawar : राजस्थान में पेपर लीक जैसे मामलों के बाद ठगा हुआ महसूस कर रहे युवा- देवनानी

Jhalawar News : भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन संकल्प यात्रा कल से झालावाड़ जिले के दौरे पर है आज यात्रा के दूसरे दिन भाजपा नेता वासुदेव देवनानी प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच, यात्रा प्रभारी चुन्नीलाल गरासिया व भाजपा जिला प्रभारी छगन माहुर सहित विधायक नरेंद्र नागर और अन्य भाजपा नेताओं ने प्रेस वार्ता आयोजित की और परिवर्तन संकल्प यात्रा को मिल रहे अपार जन समर्थन को लेकर जानकारी दी.

 

Jhalawar : राजस्थान में पेपर लीक जैसे मामलों के बाद ठगा हुआ महसूस कर रहे युवा- देवनानी

Jhalawar : भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन संकल्प यात्रा कल से झालावाड़ जिले के दौरे पर है आज यात्रा के दूसरे दिन भाजपा नेता वासुदेव देवनानी प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच, यात्रा प्रभारी चुन्नीलाल गरासिया व भाजपा जिला प्रभारी छगन माहुर सहित विधायक नरेंद्र नागर और अन्य भाजपा नेताओं ने प्रेस वार्ता आयोजित की और परिवर्तन संकल्प यात्रा को मिल रहे अपार जन समर्थन को लेकर जानकारी दी.

प्रेस वार्ता में जानकारी देते हुए यात्रा प्रभारी चुन्नीलाल गरासिया ने बताया कि परिवर्तन यात्रा को जनता का अपार जन समर्थन मिल रहा है और यात्रा सफल और पूरी तरह कामयाब और प्रभावी दिख रही है. प्रदेश की जनता अब परिवर्तन का मन बना चुकी है और भाजपा की वापसी के लिए बेताब है.

कांग्रेस सरकार को लिया आड़े हाथ

उधर पूर्व शिक्षा मंत्री वासुदेव देवनानी ने भी प्रदेश कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लेते हुए पेपरलीक, तुष्टिकरण, भ्रष्टाचार और प्रदेश में बढ़ते अपराधों को लेकर सरकार पर करारा हमला बोला. देवनानी ने कहा कि पेपरलीक के बढ़ते मामलों से प्रदेश का युवा खुद को ठगा हुआ और हताश महसूस कर रहा है. कांग्रेस सरकार द्वारा तुष्टिकरण की राजनीति की जा रही, यहां तक की हिंदू रेलिया और बड़े कार्यक्रमों को भी रोकने का प्रयास किया जा रहा. बिजली की दरों में कमी के नाम पर प्रदेश की भोली भाली जनता को प्रदेश सरकार द्वारा बेवकूफ बनाया जा रहा. योजना भवन जैसी सरकारी इमारत से सोने की बरामदगी भ्रष्टाचार के चरम की ओर इशारा कर रही. प्रदेश की जनता अब परिवर्तन का मन बना चुकी है. दो तिहाई बहुमत के साथ भाजपा प्रदेश में सरकार बनाएगी.

उधर वासुदेव देवनानी ने प्रधानमंत्री मोदी नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश आत्मनिर्भर बना है. महिला सशक्तिकरण को लेकर नारी शक्ति वंदन अधिनियम पारित किया गया है, जो काबिले तारीफ है. पीएम मोदी के नेतृत्व में ही आगामी लोकसभा व विधानसभा चुनाव में भी भाजपा को भारी जीत हासिल होगी.

भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा का झालावाड़ जिले में आज दूसरा दिन है ऐसे में झालरापाटन से शुरू हुई यात्रा रलय की सिंघानिया भीलवाड़ा भीलवाड़ा होते हुए पिपलिया चौराहा पहुंचेगी जहां उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी यात्रा में शामिल होंगे और एक जनसभा को संबोधित भी करेंगे इसके बाद परिवर्तन संकल्प यात्रा झालावाड़ जिले से कोटा जिले में प्रवेश कर जाएगी.

यह भी पढ़ें...

किस उम्र तक पिता बन सकते हैं पुरुष...?

Trending news