ज्योति मिर्धा को क्यों बोली गहलोत की महिला मंत्री- पछताना पड़ेगा, जानें क्या है वजह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1873357

ज्योति मिर्धा को क्यों बोली गहलोत की महिला मंत्री- पछताना पड़ेगा, जानें क्या है वजह

चुनावी मौसम में कुछ नेताओं ने कांग्रेस छोड़ी है. लेकिन इसको लेकर अब कांग्रेस नेता और सरकार की मन्त्री ममता भूपेश बैरवा का कहना है कि जो कांग्रेस छोड़ेगा वह बाद में पछताएगा ही. भूपेश ने कहा कि जो कोई भी कांग्रेस छोड़ रहा है. यह उसका व्यक्तिगत फ़ैसला हो सकता है.

ज्योति मिर्धा को क्यों बोली गहलोत की महिला मंत्री- पछताना पड़ेगा, जानें क्या है वजह

Rajasthan Politics: चुनावी मौसम में कुछ नेताओं ने कांग्रेस छोड़ी है. लेकिन इसको लेकर अब कांग्रेस नेता और सरकार की मन्त्री ममता भूपेश बैरवा का कहना है कि जो कांग्रेस छोड़ेगा वह बाद में पछताएगा ही. भूपेश ने कहा कि जो कोई भी कांग्रेस छोड़ रहा है. यह उसका व्यक्तिगत फ़ैसला हो सकता है. लेकिन आने वाले समय में उसे पछताना पड़ेगा. भूपेश ने कहा कि बीजेपी चुनाव के समय इस तरह तोड़-फोड़ के जरिये माहौल बनाने की कोशिश करती है. लेकिन इससे उनको कोई बड़ा फायदा नहीं होने वाला.

चुनावी साल में खेमेबंदी हो रही है. हर कोई पार्टी अपने खेमे को मजबूत करने की कोशिश कर रही है. इस कड़ी में बीजेपी ज्यादा एग्रेसिव दिख रही है. पिछले दिनों बीजेपी ने कांग्रेस के कई चेहरों को अपनी तरफ़ ले लिया है. कांग्रेस से टिकिट मांगते रहे पूर्व आईपीएस विजेन्द्र झाला और सांगानेर के नेता बिरधीचंद शर्मा बीजेपी में आ गए. इससे पहले माकपा के नेता भी बीजेपी से जुड़ गए और अब तो कांग्रेस के टिकिट पर नागौर से सांसद रही ज्योति मिर्धा ने भी बीजेपी जॉइन कर ली है. उधर नेताओं की आवाजाही पर बोलते हुए गहलोत सरकार की मन्त्री और कांग्रेस की मीडिया कमेटी की चैयरपर्सन ममता भूपेश का कहना है कि जो भी साथी कांग्रेस छोड़ेगा वो आगे पछताएगा. भूपेश ने कहा कि जब चुनाव आएंगे तो कांग्रेस छोड़ने वाले नेता बहुत पछताएंगे.

उन्होंने कहा कि बीजेपी तोड़-फोड़ करके माहौल बनाने की कोशिश करती है. लेकिन लोग कांग्रेस सरकार से सहानुभूति रखते हैं. भूपेश ने कहा कि कांग्रेस की जगह लोगों के दिलों में है. भले ही ज्योति मिर्धा के कांग्रेस से जाने के बाद ममता भूपेश ज्योति मिर्धा पर निशाना साध रही हैं. कह रही हैं कि कांग्रेस छोड़ने पर उन्हेंं पछताना पड़ेगा. लेकिन बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में पहली बार पहुंचने पर ज्योति मिर्धा के स्वागत में गर्मजोशी दिखी. इस दौरान ज्योति मिर्धा ने कहा कि बीजेपी ने उन पर जो भरोसा जताया है. उसने नई ऊर्जा दी है. और इसके दम पर वे पार्टी के लिए पूरी मजबूती से मैदान में उतरने की बात कह रही हैं. ज्योति मिर्धा ने कहा कि कांग्रेस खुद ही क्षेत्रीय पार्टियों को पनपा रही है.

मन्त्री ममता भूपेश का कहना है कि ज्योति मिर्धा के जाने से कांग्रेस को कोई नुकसान नहीं है. अब भले ही ममता भूपेश इस मामले में कांग्रेस को नुकसान नहीं मानती हों. लेकिन कांग्रेस पार्टी के कई नेताओं में ज्योति मिर्धा के जाने पर पार्टी के लिए अलग प्रतिक्रिया आ रही है. नेताओँ का कहना है कि ऐसे मामलों को समय पर संभाला जाना चाहिए था.

ये भी पढ़ें-

Rajasthan Politics: सनातन धर्म मामले में गजेंद्र सिंह का भाषण हुआ वायरल, ओवैसी ने मंत्री पर उठाए सवाल

हां, इस उपाय से कभी नहीं होगी डायबिटीज!जिनको है उनकी रहेगी कंट्रोल

Trending news