नीमकाथाना में यमुना का पानी लाने की मांग को लेकर बैठक, 7 फरवरी को किसान महापंचायत DM को सौंपेंगी ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2094587

नीमकाथाना में यमुना का पानी लाने की मांग को लेकर बैठक, 7 फरवरी को किसान महापंचायत DM को सौंपेंगी ज्ञापन

Neem ka Thana News: किसान महापंचायत के जिला अध्यक्ष गोवर्धन सिंह तेतरवाल की अध्यक्षता में यमुना के पानी नीमकाथाना में लाने के लिए बैठक  आयोजित की गई. इसके लिए  किसान 7 फरवरी को  कुंभाराम लिफ्ट परियोजना का कार्य तत्काल प्रारंभ करने सहित अन्य मांगों को लेकर जिला कलेक्टर को  ज्ञापन।  ज्ञापन सौंपेंगे.

Neem ka Thana News:

Neem ka Thana News: नीमकाथाना में रविवार को यमुना के पानी नीमकाथाना में लाने की मांग को लेकर कमला मोदी धर्मशाला में किसान महापंचायत के जिला अध्यक्ष गोवर्धन सिंह तेतरवाल की अध्यक्षता में मीटिंग आयोजित की गई.  मीटिंग में यमुना का पानी नीमकाथाना लाने को लेकर चर्चा की गई.

ये भी पढ़ें- Jaipur News: ERCP को लेकर पिछले 5 वर्षों तक हर स्तर तक राजनीति हुई- गजेंद्र सिंह शेखावत

इस मीटिंग में किसान महापंचायत के जिला अध्यक्ष गोवर्धन सिंह तेतरवाल ने बताया कि, यमुना का पानी नीमकाथाना में लाने को लेकर मीटिंग आयोजित की गई, जिसमें अनेक गांवों के किसान शामिल हुए.  उन्होंने बताया की राजस्थान और हरियाणा में दोनों जगह डबल इंजन की सरकार है. हरियाणा के नांगल चौधरी तक यमुना का पानी आ चुका है. उसे नीमकाथाना में लाया जाए. जिससे कि किसानों के लिए खेतों में  पानी की स्पलाई अच्छे से हो सके.

ये भी पढ़ें-  जरूरी सूचना: यात्रीगण कृप्या ध्यान दे! 22 फरवरी तक इन ट्रेनों का संचालन रहेगा प्रभावित, पढ़ें पूरी डिटेल 

 किसान महापंचायत के जिला अध्यक्ष गोवर्धन सिंह ने आगे कहा की, नीमकाथाना में यमुना का पानी लाया जाता है तो पीने के पानी की समस्या भी दूर होगी. इसके साथ ही कुंभाराम लिफ्ट परियोजना पास हो चुकी है.  उसका कार्य तत्काल प्रारंभ कर पेयजल की समस्या का समाधान किया जाए.ओर ईआरसीपी में राजस्थान में नीम का थाना जिले को भी शामिल किया . इन सभी मांगों को लेकर आंदोलन किया जाएगा और 7 फरवरी को जिला कलेक्टर के नाम ज्ञापन सोपा जाएगा उसके बाद रणनीति तैयार कर आंदोलन शुरू किया जाएगा उन्होंने कहा कि जब तक यमुना का पानी नही लाया जाता तब तक किसानों की ओर से धरना प्रदर्शन किया जाएगा.

इस दौरान विधायक सुरेश मोदी,धर्मवीर यादव,कैप्टन बलदेव यादव,सुरेश यादव,हरी सिंह ,सहित अनेक लोग मोजूद रहे.

ये भी पढ़ें-

Jat Reservation: जाट समाज के महापड़ाव में निर्णय, सरकार को 3 दिन का अल्टीमेटम नहीं तो हाईवे और रेलवे ट्रैक जाम

Trending news