Neemkathana News:पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, परिजनों ने अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज कराया मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2132875

Neemkathana News:पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, परिजनों ने अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज कराया मामला

Neemkathana News:राजस्थान के अजीतगढ़ थाना क्षेत्र के दिवराला गांव में आज नांगल निवासी संजय कुमार जाट का शव एक बड़ी झाड़ी के पेड़ के फंदे पर लटका हुआ मिला.उच्च अधिकारी एवं एफएसएल टीम समेत मंत्री झाबर सिंह खर्रा नहीं आएंगे.

sikar crime news

Neemkathana News:राजस्थान के अजीतगढ़ थाना क्षेत्र के दिवराला गांव में आज नांगल निवासी संजय कुमार जाट का शव एक बड़ी झाड़ी के पेड़ के फंदे पर लटका हुआ मिला. जिस कारण वहां लोगों की भीड़ लग गई एवं मृतक की पहचान नांगल निवासी संजय कुमार के रूप में हुई. तुरंत पुलिस को सूचना दी गई.

 

पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची व मृतक के परिजनों को सुचना दी.जिस पर मृतक के परिजन तुरंत घटनास्थल पर आये ,तो पुलिस शव को नीचे उतरने की मांग की. तो पुलिस वह परिजनों के गर्मा गर्मी हो गई और कहा कि जब तक उच्च अधिकारी एवं एफएसएल टीम समेत मंत्री झाबर सिंह खर्रा नहीं आएंगे, तब तक शव को नीचे नहीं उतर जाएगा.

लेकिन अजीतगढ़ थाना अधिकारी मुकेश कुमार की समझाइइस के बाद शव को नीचे उतार कर अजीतगढ का अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया और पुलिस ने पोस्टमार्टम करने की बात परिजनों से कहीं तो परिजन मना कर दिया और कहा कि जब तक उसे क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरे नहीं चेक किए जाएंगे एवं मोबाइल की कॉल डिटेल नहीं निकल जाएगी. आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा. तब तक पोस्टमार्टम नहीं करेंगे.

 

 जिस कारण पुलिस ने तुरंत सीसीटीवी कैमरा की फुटेज देखी व अन्य कार्रवाई भी की उसके बाद भी परिजन पोस्टमार्टम के लिए राजी नहीं हुई है. उसके बाद प्रशासन ने वार्ता करने के लिए बुलाया जिस पर कामरेड ओमप्रकाश यादव के नेतृत्व में 11 सदस्य कमेटी की लोग अजीतगढ़ नायब तहसीलदार दाताराम गुर्जर, अजीतगढ़ सीओ राजेंद्र सिंह से वार्ता की एवं मुख्यमंत्री जिला कलेक्टर पुलिस अधीक्षक के नाम ज्ञापन सौप कर मांग की कि आरोपियों की तुरंत गिरफ्तारी की जावे.

 

मृतक के परिजनों को सरकारी नौकरी दी जाए. मृतक के परिजनों को एक करोड़ मुआवजा दिया जाए एवं क्षेत्र में हो रहे असामाजिक तत्वों पर अंकुश लगाया जाए. जैसी मागों का ज्ञापन सौंपा जिस पर दोनों अधिकारियों ने आश्वासन दिया कि उनकी मांगे उच्च स्तर पर भेज दी जाएगी एवं हल करने के प्रयास किए जाएंगे.

 जिस पर परिजन में लोग दोपहर 2:00 बजे पोस्टमार्टम के लिए राजी हो गए. इस अवसर पर अजीतगढ़ पंचायत समिति के प्रधान शंकर लाल यादव, मंत्री प्रतिनिधि अजय सिंह खर्रा समेत कई लोग उपस्थित थे.

साथ ही तीन सदस्य मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा शव परिजनों के सुपुर्द किया .इस पर अजीतगढ़ थाना अधिकारी मुकेश कुमार ने बताया कि मृतक के भाई नांगल निवासी सुरेंद्र कुमार ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया. मृतक संजय कुमार आसपुरा गांव में किराए की दुकान लेकर सब्जी बेचने का काम करता है एवं अपनी कमांडर गाड़ी से गांव-गांव जाकर सब्जी भी बेचा करता था.

यह भी पढ़ें:Lok Sabha Election 2024: भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में बाबूलाल खराड़ी ने लिया भाग,चुनाव में जुट जाने किया आव्हान

Trending news