Neem Ka Thana News: किसान संघर्ष समिति की हुई बैठक, 62 सदस्यीय कार्यकारिणी का हुआ गठन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2112764

Neem Ka Thana News: किसान संघर्ष समिति की हुई बैठक, 62 सदस्यीय कार्यकारिणी का हुआ गठन

Rajasthan News: यमुना का पानी नीमकाथाना लाने की मांग को लेकर 19 फरवरी से जिला कलेक्टर कार्यालय के सामने अनिश्चितकालीन धरना दिया जाएगा, जिसे लेकर गुरुवार को किसान संघर्ष समिति की बैठक हुई. 

Neem Ka Thana News: किसान संघर्ष समिति की हुई बैठक, 62 सदस्यीय कार्यकारिणी का हुआ गठन

Neem Ka Thana News: राजस्थान के नीमकाथाना जिले में 15 फरवरी ( गुरुवार ) को किसान संघर्ष समिति की बैठक आयोजित की गई. बैठक में 62 सदस्यीय कार्यकारिणी का सर्वसम्मति से गठन किया गया. मिली जानकारी के अनुसार, यमुना नहर का पानी समूचे नीमकाथाना उपखंड में लाने की मांग को लेकर 19 फरवरी से जिला कलेक्टर ऑफिस के सामने अनिश्चितकालीन धरना शुरू किया जाएगा.

यमुना नहर के पानी की मांग को लेकर देंगे धरना 
इस दौरान समिति के अध्यक्ष बलदेव यादव और गोवर्धन तेतरवाल ने बताया कि यमुना नहर का पानी नीमकाथाना में लाने की मांग को लेकर गुरुवार को बैठक आयोजित की गई, जिसमें 62 सदस्यीय कार्यकारिणी का गठन किया गया. उन्होंने बताया कि यदि यमुना नहर के पानी को लेकर हमारी मांगे नहीं मानी गई, तो 19 फरवरी ( सोमवार ) से जिला कलेक्टर कार्यालय के सामने अनिश्चितकालीन धरना दिया जाएगा. 

मांग पूरी न होने तक चलेगा धरना 
गोवर्धन तेतरवाल ने बताया कि धरना प्रतिदिन सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि जब तक मांगे नहीं मानी जाएगी, तब तक यह आंदोलन जारी रहेगा. वहीं, विधायक सुरेश मोदी ने कहा कि यमुना का पानी नीम का थाना में लाया जाता है, तो किसानों को राहत मिलेगी. इससे किसानों के सामने सबसे बड़ी समस्या का समाधान होगा. बता दें कि इस दौरान मीटिंग में गोवर्धन तेतरवाल, बलदेव यादव, भोलाराम लांबा, डॉ जे.पी. यादव, एड. श्री राम गुर्जर, दयाराम चाहर, अवतार गुर्जर, सुरेश यादव, भोपाल सैनी, जे.पी. वर्मा सहित अनेक लोग मौजूद रहे. 

रिपोर्टर- अशोक सिंह शेखावत

ये भी पढ़ें- नगर परिषद की बैठक में मीडिया के प्रवेश पर रोक, सभापति पर लगे गंभीर आरोप

Trending news