Sikar News: पीएम मोदी फिर आ रहे हैं राजस्थान, सीकर में BJP की बैठक, तैयारी शुरू
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1792441

Sikar News: पीएम मोदी फिर आ रहे हैं राजस्थान, सीकर में BJP की बैठक, तैयारी शुरू

Sikar News: सीकर में पीएम नरेंद्र मोदी की विशाल जनसभा होने वाली है, 27 जुलाई को पीएम यहां आ रहे हैं. आज बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह सीकर आए. कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की.

 

Sikar News: पीएम मोदी फिर आ रहे हैं राजस्थान, सीकर में BJP की बैठक, तैयारी शुरू

Sikar News: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह सीकर आए. सीकर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 27 जुलाई को होने वाली आमसभा को लेकर कार्यकर्ता एवं पदाधिकारियों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आम सभा की तैयारियों को लेकर चर्चा की. कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों को कहा कि लोगों को ज्यादा से ज्यादा प्रधानमंत्री की आम सभा में आने के लिए कहें और केंद्र सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में भी लोगों को बताएं.

इस दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सीकर में कई योजनाओं का शुभारंभ करेंगे. तो ज्यादा से ज्यादा लोग इस कार्यक्रम में भाग ले इसके लिए कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों को कहा कि घर-घर जाकर लोगों को आम सभा में आने के लिए निमंत्रण दें. सर्किट हाउस में पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यह आम सभा ऐतिहासिक आमसभा होगी.

 शेखावटी में भाजपा का शानदार प्रदर्शन रहेगा. विधानसभा के पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई है, तो वहीं उन्होंने राज्य सरकार पर बड़े हमले बोलते हुए कहा कि कानून व्यवस्था प्रदेश में चौपट हो चुकी है. 

महिला एवं एससी एसटी के साथ दुराचार हो रहा है. आज राज्य सरकार की गलत नीतियों के चलते किसान व्यापारी युवा सब लोग दुखी हैं, उन्होंने मुख्यमंत्री पर बोलते हुए कहा कि महिला अत्याचार के लिए सरकार का कोई मंत्री विधानसभा में आवाज उठाता है,

तो उसे बर्खास्त कर दिया जाता है. आज राज्य की जनता आने वाले वक्त में जवाब देगी उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने छ हजार रुपए किसानों के खाते में डाले हैं. कई राज्य सरकार अपने स्तर पर ही चार हजार रुपए किसानों को डाल रही है. लेकिन सरकार ने किसानों के खाते में एक पैसा भी नहीं डाला.

ये भी पढ़ें- राजस्थान विधानसभा चुनाव के उम्मीदवारों के नाम जल्द होंगे जारी, भीलवाड़ा में धीरज गुर्जर का बड़ा बयान

 

Trending news