नीमकाथाना में उधारी नहीं देने पर थड़ी होल्डर से मारपीट, दुकान में की तोड़फोड़
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1337955

नीमकाथाना में उधारी नहीं देने पर थड़ी होल्डर से मारपीट, दुकान में की तोड़फोड़

नीम का थाना इलाके के कपिल अस्पताल के बाहर थड़ी होल्डर से उधारी की बात को लेकर विवाद हो गया, यहां थड़ी होल्डर से कुछ लोगों ने मारपीट की और दुकान में तोड़फोड़ कर गल्ले में रखें रुपये लेकर फरार हो गए. 

नीमकाथाना में उधारी नहीं देने पर थड़ी होल्डर से मारपीट, दुकान में की तोड़फोड़

Neem ka Thana: सीकर जिले के नीम का थाना इलाके के कपिल अस्पताल के बाहर थड़ी होल्डर से उधारी की बात को लेकर विवाद हो गया, यहां थड़ी होल्डर से कुछ लोगों ने मारपीट की और दुकान में तोड़फोड़ कर गल्ले में रखें रुपये लेकर फरार हो गए. 

घटना की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और मामले की जांच शुरू कर दी. वहीं, मारपीट में घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसका इलाज जारी है. 

घायल सलीम ने बताया कि वह सुबह दुकान पर था तभी निजी एंबुलेंस चालक धोलू उसकी दुकान पर आया और सिगरेट उधार में मांगने लगा उधार नहीं देने पर उसने सुबह भी गाली-गलौच एंव मारपीट की शाम को उसने कुछ बदमाशों को बुलाकर उसके साथ मारपीट की और दुकान तोड़फोड़ कर गले में रखे रुपये लेकर फरार हो गए. 

यह भी पढ़ेंः शाम के वक्त ना लगाएं सिंदूर, पति से अलग होने की आ सकती है नौबत

मारपीट में वह गंभीर रूप से घायल हो गया, उसे नीमकाथाना जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज जारी है. वहीं, घटना की सूचना पर आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई. सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और पूरे मामले की जानकारी ली. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. 

सीकर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

Video: देखिए आईएएस टीना डाबी का नया Style, बदली-बदली आई नजर

IAS अतहर आमिर खान के बर्थडे पर उनकी बेगम महरीन ने किया विश, लिखा- शादी के लिए नहीं होता इंतजार

Trending news