IAS अतहर आमिर खान के बर्थडे पर उनकी बेगम महरीन ने किया विश, लिखा- शादी के लिए नहीं होता इंतजार
Advertisement

IAS अतहर आमिर खान के बर्थडे पर उनकी बेगम महरीन ने किया विश, लिखा- शादी के लिए नहीं होता इंतजार

IAS Athar Aamir Khan Birthday: IAS अतहर आमिर खान आज अपना 30वां जन्मदिन मनाने जा रहे हैं. इसी के चलते उनकी मंगेतर डॉ महरीन काजी ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करते हुए अतहर को बर्थडे विश किया है.

IAS अतहर आमिर खान के बर्थडे पर उनकी बेगम महरीन ने किया विश, लिखा- शादी के लिए नहीं होता इंतजार

IAS Athar Aamir Khan Birthday: IAS अतहर आमिर खान अपनी लव स्टोरी, शादी और टीना डाबी से तलाक के बाद एक बार फिर अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चाओं में बन रहते हैं. आज IAS अतहर आमिर खान (IAS Athar Aamir Khan ) आज अपना 30वां जन्मदिन मनाने जा रहे हैं. इसी के चलते उनकी मंगेतर डॉ महरीन काजी (Dr. Mehreen Qazi) ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करते हुए अतहर को बर्थडे विश किया है. इन फोटोज में ये कपल बेहद ही खूबसूरत लग रहा है. 

इसी के साथ महरीन ने अतहर को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा है कि तुम्हें इस दिन के लिए बहुत- बहुत बधाई हो, जो दूसरे के लिए एक खास दिन है, क्योंकि इस दिन आपके जन्म से ज्यादा और कुछ भी खास नहीं है, मेरे जीवन के प्रकाश को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं. 

वहीं, महरीन ने लिखा कि आप वह उपहार हैं जो ब्रह्मांड ने मुझे दिया है, सबसे अच्छा साथी, प्रेमी और मेरा सबसे अच्छा दोस्त. मेरी यही शुभकामनाएं हैं कि आपका दिन, साल और जीवन सबसे अच्छा हो. महरीन ने अतहर को विश करते हुए कहा कि मैं इंतजार नहीं कर सकती हूं, आपका अगला जन्मदिन आपकी पत्नी के रूप में मनाने का. 

इसी के चलते IAS अतहर आमिर खान ने अपनी होने वाली दुल्हनिया डॉ महरीन काजी को धन्यवाद देते हुए लिखा थैंक यू सो मच मेरी जान. आप मुझे वास्तव में बहुत खास महसूस कराती हो, मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं. बता दें कि महरीन ने अतहर को जन्मदिन की बधाई देते हुए इंस्टा स्टोरी भी शेयर की, जिसमे उन्होंने अतहर के साथ तस्वीरें डालते हुए अतहर को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है और अब तक फोटोज पर 8 हजार से ज्याद लाइक्स और ढेरों कमेंट आ चुके हैं. 

यह भी पढ़ेंः 

IAS अतहर आमिर ने अपनी बेगम के साथ शेयर की फोटोज, लिखा- मैं और मेरी महरीन

महरीन काजी की सहेलियों ने लूट लिया उनके फैंस का दिल, बोले- ऑरेंज सूट वाली बड़ी क्यूट है

 

 

Trending news