'सबको इंतजार था दहाड़ का… ये तो निकला बिल्ली मौसी के परिवार का', चीतों को लेकर अखिलेश ने कसा एक और तंज
Advertisement
trendingNow11355806

'सबको इंतजार था दहाड़ का… ये तो निकला बिल्ली मौसी के परिवार का', चीतों को लेकर अखिलेश ने कसा एक और तंज

Tigers in India: सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने चीतों का एक वीडियो शेयर करते हुए तंज कसा है. वीडियो में दिख रहा है कि चीते पिंजरे में बंद है और उसकी आवाज सुनने को मिल रही है. ये आवाज बहुत हद तक बिल्ली से मिलती है. 

'सबको इंतजार था दहाड़ का… ये तो निकला बिल्ली मौसी के परिवार का', चीतों को लेकर अखिलेश ने कसा एक और तंज

Akhilesh Yadav reacts On Cheetah: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के जन्मदिन पर आज नामीबिया (Namibia) से 8 चीते लाए गए. इन्हें मध्यप्रदेश के कूनो नेशनल पार्क (Kuno National Park) में सुबह पीएम मोदी ने ही छोड़ा. कहा गया कि 70 साल बाद देश में चीतों का आगमन हुआ है. ऐसे में यह तो लगभग असंभव है कि पीएम मोदी कोई काम करें और सवाल न उठें. 

अखिलेश यादव ने कसा तंज

fallback

इसे लेकर राजनीति भी होने लगी है. समाजवादी पार्टी (Samajwadi party) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने चीतों का एक वीडियो शेयर करते हुए तंज कसा है. वीडियो में दिख रहा है कि चीते पिंजरे में बंद है और उसकी आवाज सुनने को मिल रही है. ये आवाज बहुत हद तक बिल्ली से मिलती है. इसी को लेकर अखिलेश ने इस चीते के जरिए बीजेपी (BJP) पर तंज कसा और कहा कि 'सबको इंतज़ार था दहाड़ का… पर ये तो निकला बिल्ली मौसी के परिवार का.'

सुबह से ही तंज कस रहे हैं सपा प्रमुख

गौरतलब है कि जहां एक ओर कई नेताओं ने पीएम मोदी के जन्मदिन पर बधाई दी तो वहीं अखिलेश सुबह से चीतों के कदम की आलोचना करने में लगे हुए हैं. इससे पहले भी जब अखिलेश यादव ने एक कार्टून के जरिए लंपी वायरस से परेशान गायों की तुलना चीतों से करते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा था. उन्होंने एक कार्टून को शेयर किया, जिसमें लिखा था अगले जन्म मोह गैया ना कीजो, मोहे चीता कीजो. 

लंपी से परेशान गायों की चीतों से की तुलना

अखिलेश यादव ने इस कार्टून के जरिए देशभर में लंपी वायरस की वजह से गोवंश की हो रही मौत को लेकर सवाल उठाए. दरअसल यूपी समेत देख के कई राज्यों में इस समय लंपी वायरस का कहर देखने को मिल रहा है. इसकी वजह से अब तक हजारों गायों की मौत हो चुकी हैं. जिसकी वजह से किसानों में काफी डर देखने को मिल रहा है. 

उल्लेखनीय है कि इन दोनों ट्वीट्स के बीच में अखिलेश ने भी प्रधानमंत्री मोदी को जन्मदिन की बधाई दी.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news