मध्यप्रदेश में झंडा गाड़ने की तैयारी कर रही सपा, बड़ा कार्यालय खोलेगी पार्टी
Advertisement
trendingNow1349706

मध्यप्रदेश में झंडा गाड़ने की तैयारी कर रही सपा, बड़ा कार्यालय खोलेगी पार्टी

समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश के साथ-साथ अब मध्यप्रदेश में भी अपना झंडा गाड़ने की तैयारी कर रही है.

सपा ने मध्यप्रदेश में जल्द ही पार्टी का बड़ा कार्यालय खोलने का निर्णय लिया है....(फाइल फोटो)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश के साथ-साथ अब मध्यप्रदेश में भी अपना झंडा गाड़ने की तैयारी कर रही है. मध्यप्रदेश में कांग्रेस और भाजपा दोनों के प्रति जनता में असंतोष की सूचना से सपा को जबरदस्त आस की किरण दिख रही है. सपा ने मध्यप्रदेश में जल्द ही पार्टी का बड़ा कार्यालय खोलने का निर्णय लिया है. एमपी की धरती पर सपा कार्यालय में पार्टी का झंडा गाड़कर उसके नीचे बैठ सपाजन मध्य प्रदेश के विकास की रणनीति बनाने की तैयारी कर रहे हैं.

बता दें कि शनिवार को मध्य प्रदेश समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष गौरी यादव तथा प्रभारी आनन्द भदौरिया और जगदेव यादव ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से भेंटकर मध्य प्रदेश में पार्टी संगठन तथा चुनावों पर चर्चा की थी. समाजवादी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने बताया कि समाजवादी पार्टी एमपी का उपचुनाव नहीं लड़ेगी. इस बीच संगठन को मजबूत बनाने के साथ आम चुनावों की तैयारी की जाएगी. उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जल्दी ही मध्य प्रदेश के दौरे पर जाएंगे. बताया कि पार्टी ने यह निर्णय लिया है कि मध्य प्रदेश में पार्टी का बड़ा कार्यालय खोला जाए. जल्द ही कार्यालय भवन का शिलान्यास किया जाएगा.

प्रवक्ता ने बताया कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस और भाजपा दोनों के प्रति जनता में असंतोष के चलते जनता में समाजवादी पार्टी के प्रति रूझान हो रहा है. अखिलेश यादव की बेदाग छवि और उत्तर प्रदेश में समाजवादी सरकार की शानदार उपलब्धियों से जनता प्रभावित है. उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में आगामी आम चुनावों में पार्टी की स्थिति में आशातीत सुधार की सम्भावनाएं है.

Trending news