औवेसी अपनी हद में रहें, राम मंदिर अयोध्या में बनेगा, हैदराबाद में नहीं: संजय राउत
Advertisement

औवेसी अपनी हद में रहें, राम मंदिर अयोध्या में बनेगा, हैदराबाद में नहीं: संजय राउत

शिवसेना नेता ने कहा कि आज हमारे पास बहुमत है, हम नहीं जानते 2019 के बाद स्थिति क्या होगी. कोर्ट राम मंदिर विवाद का हल नहीं निकाल सकता, क्योंकि ये विश्वास का मामला है. 

शिवसेना नेता संजय राउत ने केंद्र सरकार से राम मंदिर का निर्माण जल्द से जल्द करने की मांग की. (फोटो-एएनआई)

नई दिल्ली: राम मंदिर को लेकर हो रही राजनीति थमने का नाम नहीं ले रही है. आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने जहां बीजेपी सरकार को अयोध्या में राम मंदिर बनाने के लिए कानून लाने की सलाह दी है. वहीं शिवसेना भी मंदिर का निर्माण कार्य शुरू करने के लेकर लगातार दवाब बना रही है. वहीं, एआईएमआईएस नेता असदुद्दीन ओवैसी लगातार राम मंदिर को लेकर बयान बाजी कर रहे हैं. अयोध्या राम मंदिर को लेकर एआईएमआईएस नेता असदुद्दीन ओवैसी की बयानबाजी को लेकर संजय राउत ने निशाना साधा. 

fallback

शिवसेना नेता संजय राउत ने एआईएमआईएस नेता असदुद्दीन ओवैसी पर राम मंदिर को लेकर दो टूक कहा, 'असदुद्दीन ओवैसी को अपनी हद में रहकर हैदराबाद तक ही रहना चाहिए. राम मंदिर अयोध्या में बनेगा, हैदराबाद, पाकिस्तान या ईरान में नहीं.' उन्होंने कहा, 'ओवैसी जैसे लोग मुस्लिम समुदाय को अपनी राजनीति के लिए भटकाने का काम करते हैं, जिसका भविष्य में उन्हें बड़ा नुकसान उठाना पड़ेगा.

शिवसेना नेता संजय राउत ने केंद्र सरकार से राम मंदिर का निर्माण जल्द से जल्द करने की मांग की. उन्होंने कहा कि अगर आज कानून नहीं बनाया गया तो बाद में कभी नहीं बन पाएगा. शिवसेना नेता ने कहा कि आज हमारे पास बहुमत है, हम नहीं जानते 2019 के बाद स्थिति क्या होगी. कोर्ट राम मंदिर विवाद का हल नहीं निकाल सकता, क्योंकि ये विश्वास का मामला है. ये राजनीतिक इच्छाशक्ति का मामला है और उन्होंने विश्वास जताते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ऐसा कर सकते हैं.

fallback

आपको बता दें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार (19 अक्टूबर) को इशारों ही इशारों में राम मंदिर निर्माण को लेकर तैयारियां शुरू करने की बात कही थी. गोरखपुर में स्थित गोरखनाथ मन्दिर से में शुक्रवार को भव्य विजय शोभायात्रा निकाली गई. विजय शोभायात्रा के दौरान सीएम योगी ने मंच से लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि रामलीलाओं की भव्यता के साथ-साथ समाज के इस भव्य मंदिर को भी उसी रूप में बनाने की तैयारी हमें करनी चाहिए, जिस प्रकार से भव्य मंदिर के रूप में रामलीलाओं का आयोजन हम करते हैं.  

Trending news