Suchana Seth: महिला CEO के 4 साल के बेटे की किस तरह हुई मौत? पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा
Advertisement
trendingNow12052024

Suchana Seth: महिला CEO के 4 साल के बेटे की किस तरह हुई मौत? पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

Mother Killed Son: महिला छह जनवरी को अपने बेटे के साथ उत्तरी गोवा के कैंडोलिम में एक किराए के फ्लैट में आई थी और दो दिनों तक वहां रहने के बाद सोमवार को टैक्सी से बेंगलुरु चली गई.

Suchana Seth: महिला CEO के 4 साल के बेटे की किस तरह हुई मौत? पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

Suchana Seth Killed Son- गोवा में चार साल के जिस बच्चे की उसकी मां ने कथित रूप से हत्या की थी, उसकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ गई है. चित्रदुर्ग (कर्नाटक) के एक वरिष्ठ डॉक्टर ने बताया कि बच्चे की मौत दम घुटने से हुई थी.

एक स्टार्ट-अप कंपनी की 39 वर्षीय मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) सूचना सेठ ने अपने चार वर्षीय बेटे की कथित तौर पर गोवा में हत्या कर दी और फिर उसके शव को बैग में भरकर टैक्सी से पड़ोसी राज्य कर्नाटक चली गई, जहां से उसे गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी.

गोवा पुलिस ने आरोपी सूचना सेठ को सोमवार रात कर्नाटक के चित्रदुर्ग से गिरफ्तार कर लिया. एक अधिकारी ने बताया कि उसे मंगलवार को गोवा लाया गया और मापुसा शहर की एक अदालत ने उसे छह दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है.

पुलिस के अनुसार, हत्या के मकसद का अभी तक पता नहीं चला है.

महिला छह जनवरी को अपने बेटे के साथ उत्तरी गोवा के कैंडोलिम में एक किराए के फ्लैट में आई थी और दो दिनों तक वहां रहने के बाद सोमवार को टैक्सी से बेंगलुरु चली गई.

पुलिस ने बताया कि अपार्टमेंट के कर्मचारियों ने बाद में पुलिस को सूचित किया और उन्हें बताया कि जब वह वहां से निकली, तो उनका चार वर्षीय बेटा उनके साथ नहीं दिखा.

हिरियुर तालुक अस्पताल के प्रशासनिक अधिकारी डॉ कुमार नाइक ने संवाददाताओं से कहा कि उसकी मौत मुंह और नाक दबाने की वजह से दम घुटने से हुई होगी.

उन्होंने कहा कि इसके लिए किसी कपड़े या तकिए का इस्तेमाल किया गया.

नाइक के अनुसार ऐसा नहीं लगता कि हाथों से गला घोंटकर बच्चे को मारा गया होगा.

पिता जकार्ता से भारत लौटा

जब यह घटना हुई उस वक्‍त बच्‍चे का बाप इंडोनेशिया में था, पुलिस ने सूचित कर भारत आने को कहा. लिहाजा बच्चे की हत्या की खबर सुनकर मंगलवार शाम को जकार्ता से भारत लौट आया. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि वेंकट रमन कर्नाटक के चित्रदुर्ग पहुंचा और स्थानीय अधिकारियों को अपने बेटे के शव का पोस्टमॉर्टम करने की स्वीकृति दी. 

पुलिस के मुताबिक पति और पत्‍नी अलग हो चुके हैं और उनकी तलाक की प्रक्रिया चल रही है.

Trending news