ललित मोदी यात्रा दस्तावेज विवाद: मोदी ने तोड़ी चुप्पी, आज कर सकते हैं कई बड़े खुलासे
Advertisement

ललित मोदी यात्रा दस्तावेज विवाद: मोदी ने तोड़ी चुप्पी, आज कर सकते हैं कई बड़े खुलासे

ट्रैवल वीजा मामला अब पूरी तरह से सियासी रंग में रंग चुका है। इसी मसले में एक और विवाद में घिरे आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी ने पहली बार इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर कई ट्वीट लिखकर इसे राजनीतिक मुद्दा बना रही कांग्रेस पर जवाबी हमला किया।

ललित मोदी यात्रा दस्तावेज विवाद: मोदी ने तोड़ी चुप्पी, आज कर सकते हैं कई बड़े खुलासे

नई दिल्ली: ट्रैवल वीजा मामला अब पूरी तरह से सियासी रंग में रंग चुका है। इसी मसले में एक और विवाद में घिरे आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी ने पहली बार इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर कई ट्वीट लिखकर इसे राजनीतिक मुद्दा बना रही कांग्रेस पर जवाबी हमला किया।

मोदी ने कहा कि युद्ध में कोई विजेता नहीं होता है। यह बात मैं जानता हूं। लेकिन मैं आपसे वादा करता हूं कि मैं टिका रहूंगा। खेल तो अब शुरू हुआ है। एक और ट्वीट में उन्होंने कहा कि युद्ध जीतने के लिए मैं लड़ाई हारना पसंद करूंगा। उन्होंने इस मामले में आज कई बड़े खुलासे करने की बात कही है।  

यह विवाद तब शुरू हुआ, जब ब्रिटिश अखबार 'संडे टाइम्स' ने एक रिपोर्ट में कहा कि ब्रिटेन में भारतीय मूल के सबसे लंबे समय से सांसद कीथ वाज और ब्रिटेन की वीजा तथा आव्रजन अधिकारी सारा रैपसन के बीच हुए ईमेल आदान-प्रदान में ललित मोदी को यात्रा दस्तावेज उपलब्ध करवाने में सुषमा स्वराज के नाम का इस्तेमाल किया गया था। सुषमा ने रविवार को कहा था कि उन्होंने मानवीय आधार पर मोदी की मदद की थी।

इस बीच प्रवर्तन निदेशालय ललित मोदी और अन्य के खिलाफ फेमा उल्लंघन के 16 मामलों में जुर्माना लगाने की तैयारी कर रहा है। ईडी के सूत्रों के मुताबिक टी-20 के विभिन्न संस्करणों में आर्थिक अनियमितता के चलते 1,700 करोड़ का जुर्माना लगाया जा सकता है। निदेशालय मोदी के खिलाफ मनी लांड्रिंग के तीसरे मामले की जांच कर रहा है। इसकी नजर 2009 में क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड द्वारा मीडिया अधिकार देने में धन की हेराफेरी पर भी है।

Trending news