Swati Maliwal: 'कल के आए नेताओं ने बता दिया बीजेपी एजेंट', केजरीवाल के किन दो सिपहसालारों पर बरसीं मालीवाल
Advertisement
trendingNow12252497

Swati Maliwal: 'कल के आए नेताओं ने बता दिया बीजेपी एजेंट', केजरीवाल के किन दो सिपहसालारों पर बरसीं मालीवाल

Swati Maliwal Latest News: आम आदमी पार्टी में इन दिनों सब कुछ सही नहीं चल रहा है. अपने साथ कथित मारपीट को लेकर स्वाति मालीवाल ने पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. वहीं पार्टी ने उन्हें बीजेपी के षडयंत्र का मोहरा बताया है. 

Swati Maliwal: 'कल के आए नेताओं ने बता दिया बीजेपी एजेंट', केजरीवाल के किन दो सिपहसालारों पर बरसीं मालीवाल

Swati Maliwal News in Hindi: दिल्ली के सीएम हाउस में कथित मारपीट मामले में आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल अपनी ही पार्टी से दो-दो हाथ करने के मूड में आ गई हैं. सीएम केजरीवाल के पीए विभव कुमार के खिलाफ केस दर्ज करवाने के बाद स्वाति मालीवाल दिल्ली पुलिस के साथ सीन री-क्रिएट करने के लिए आज शाम फिर सीएम आवास पहुंचीं. वहां से लौटने के बाद मालीवाल ने एक्स पर पोस्ट करके इशारों-इशारों में कैबिनेट मंत्री आतिशी और सौरभ भारद्वाज पर जमकर भड़ास निकाली. साथ ही विभव कुमार को गुंडा बताते हुए उसके खिलाफ लड़ने की बात कही. 

'कल के आए नेताओं ने 20 साल पुरानी कार्यकर्ता को बता दिया बीजेपी एजेंट'

स्वाति मालीवाल ने पोस्ट करके कहा, 'पार्टी में कल के आए नेताओं (सौरभ भारद्वाज- आतिशी) ने 20 साल पुरानी कार्यकर्ता को BJP का एजेंट बता दिया. दो दिन पहले पार्टी ने PC में सब सच क़बूल लिया था और आज U-Turn. ये गुंडा पार्टी को धमका रहा है कि मैं अरेस्ट हुआ तो सारे राज़ खोलूंगा. इसलिए ही लखनऊ से लेकर हर जगह शरण में घूम रहा है.' 

'एक गुंडे के दबाव में पार्टी ने हार मान ली'

अपनी पार्टी पर अटैक करते हुए स्वाति मालीवाल ने कहा, 'आज उसके दबाव में पार्टी (AAP) ने हार मान ली है. एक गुंडे को बचाने के लिए पूरी पार्टी से मेरे चरित्र पर सवाल उठाए गए. कोई बात नहीं, पूरे देश की महिलाओं के लिए अकेले ही लड़ती आई हूं, अपने लिए भी लड़ूंगी. जमकर करैक्टर असैसीनैशन करो, वक़्त आने पर सब सच सामने आएगा!'

13 मई को सीएम आवास में मारपीट का आरोप

बताते चलें कि स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया है कि वे 13 मई को जब सीएम केजरीवाल से मिलने के लिए उनके सरकारी आवास पर गई थीं तो वहां पर उनके पीए विभव कुमार ने उनके साथ मारपीट की थी. स्वाति का आरोप है कि उन पर लात-घूंसों की बरसात की गई, जिससे उनके कपड़े तक फट गए. मालीवाल का कहना है कि इस घटना के दौरान सीएम केजरीवाल अपने घर पर मौजूद थे.

बीजेपी के षडयंत्र में स्वाति बन गईं मोहरा

वहीं दिल्ली सरकार के मंत्री आतिशी और सौरभ भारद्वाज ने आज शाम स्वाति के आरोपों पर सवाल उठाए. आतिशी ने कहा कि स्वाति मालीवाल बीजेपी का मोहरा बना गई हैं. वे बीजेपी के कहने पर बिना अपॉइंटमेंट लिए 13 मई को सीएम आवास पहुंची थी. वहां पर उन्होंने सुरक्षाकर्मियों के साथ गालीगलोच की, जो वायरल वीडियो में साफ सुनाई पड़ रही है. उन्होंने कहा कि चुनावों में अपनी हार सामने देख बीजेपी इस षडयंत्र को अंजाम देने में लगी है.  

Trending news