Tamil Nadu: मंत्री जी बोले- तारों पर गिलहरियों के चलने से बत्ती हो रही गुल, जनता ने लिए मजे
Advertisement

Tamil Nadu: मंत्री जी बोले- तारों पर गिलहरियों के चलने से बत्ती हो रही गुल, जनता ने लिए मजे

तमिलनाडु के ऊर्जा मंत्री वी सेंथिल बालाजी बत्ती गुल होने के पीछे गिलहरी कनेक्शन बताए जाने के बाद सोशल मीडिया पर निशाने पर आ गए हैं.

 

फाइल फोटो.

चेन्नई: तमिलनाडु के ऊर्जा मंत्री वी सेंथिल बालाजी ने राज्य में हो रही बिजली कटौती पर अजीब बयान दिया है. उन्होंने बार-बार बत्ती गुल होने के लिए गिलहरियों को जिम्मेदार ठहराया है. मंत्री के मुताबिक बिजली के तारों पर गिलहरियों के चलने के कारण राज्य में बार-बार बिजली गुल हो रही है.

सोशल मीडिया पर मंत्री की फजीहत 

तमिलनाडु के ऊर्जा मंत्री वी सेंथिल बालाजी बत्ती गुल होने के पीछे गिलहरी कनेक्शन बताए जाने के बाद सोशल मीडिया पर निशाने पर आ गए हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया गया. बालाजी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, 'कई स्थानों पर गिलहरियों के तारों पर चलने के कारण बिजली गुल होती है क्योंकि गिलहरी के चलने से दो तार एक-दूसरे से टकरा जाते हैं.'

विपक्षी भी ले रहे मजे

मंत्री के इस बयान पर कटाक्ष करते हुए राजनीतिक दल पट्टाली मक्कल काची (PMK) के संस्थापक डॉ एस रामदास ने ट्वीट कर कहा, 'आश्चर्य, आजकल चेन्नई में बिजली गुल होने का क्या कारण हो सकता है? शायद चेन्नई में गिलहरियां जमीन के अंदर दौड़ रहीं हैं?' पेशे से डॉक्टर रामदास ने कहा, 'गिलहरियां तारों पर चलती हैं जिससे तार टकराते हैं, जिसके कारण बिजली गुल होती है, यह कहना है बिजली मंत्री सेंथिल बालाजी की. विज्ञान.....विज्ञान.'

यह भी पढ़ें: UP चुनाव के लिए इस पार्टी ने मांगे आवेदन, इतने रुपये फीस के साथ करना होगा ये एग्रीमेंट

'एआईएडीएमके सरकार भी जिम्मेदार'

इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर कई अन्य लोगों ने भी मंत्री को निशाने पर लिया और उनके इस तर्क पर सवाल खड़े किए. पत्रकारों से बातचीत के दौरान मंत्री ने पिछली एआईएडीएमके सरकार पर भी रखरखाव कार्य नहीं करने का आरोप लगाते हुए इसे भी बिजली गुल होने का कारण बताया.

LIVE TV

Trending news