तस्लीमुद्दीन ने मांगा नीतीश से इस्तीफा, कहा- मुखिया के लायक भी नहीं हैं CM
Advertisement

तस्लीमुद्दीन ने मांगा नीतीश से इस्तीफा, कहा- मुखिया के लायक भी नहीं हैं CM

बिहार में जनता दल-युनाइटेड (जद-यू) और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के बीच कानून-व्यवस्था को लेकर जुबानी जंग तेज होती जा रही है। राजद सांसद तस्लीमुद्दीन ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का इस्तीफा तक मांग डाला है। वहीं, जद-यू ने भी राजद पर पलटवार किया है। जद-यू नेता संजय सिंह ने तस्लीमुद्दीन और रघुवंश सिंह को राजद से निकालने की मांग की है। 

तस्लीमुद्दीन ने मांगा नीतीश से इस्तीफा, कहा- मुखिया के लायक भी नहीं हैं CM

पटना : बिहार में जनता दल-युनाइटेड (जद-यू) और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के बीच राज्य में कानून-व्यवस्था को लेकर जुबानी जंग तेज होती जा रही है। राजद सांसद तस्लीमुद्दीन ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का इस्तीफा तक मांग डाला है। वहीं, जद-यू ने भी राजद पर पलटवार किया है। जद-यू नेता संजय सिंह ने तस्लीमुद्दीन और रघुवंश सिंह को राजद से निकालने की मांग की है। 

बिहार में बिगड़ती कानून-व्यवस्था को लेकर राजद नेता तस्लीमुद्दीन ने शनिवार को नीतीश कुमार हमला बोला। तस्लीमुद्दीन ने कहा, 'बिहार में कहीं लॉ एंड ऑर्डर नहीं है। नीतीश कुमार मुखिया बनने के लायक भी नहीं हैं। पीएम बनने की बात तो भूल ही जाएं। महागठबंधन के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि मैं तो चाहता हूं कि आरजेडी और जद-यू का गठबंधन अभी टूट जाए, लेकिन यह तो लालूजी का ही फैसला होगा।'

राजद के उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने बिहार में कानून-व्यवस्था की स्थिति पर चिंता जताते हुए कहा कि उनकी पार्टी तो पिछली सीट पर बैठी है। महागठबंधन व सरकार के ड्राइवर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं, इसकी जवाबदेही उनकी है। 

राजद के प्रभुनाथ सिंह ने सीवान के पूर्व सांसद के सीवान जेल में दरबार लगाने के मामले को प्रशासनिक विफलता करार दिया है। उन्होंने कहा कि इसके लिए पहले ही कार्रवाई करनी चाहिए थी। 

वहीं, राजद नेताओं द्वारा नीतीश को निशाने पर लिए जाने पर जद-यू नेता संजय सिंह ने राजद से मांग की है कि तस्लीमुद्दीन और रघुवंश प्रसाद सिंह को फौरन पार्टी से निकाल दिया जाए। संजय सिंह ने कहा कि अब पानी सिर के ऊपर जा रहा है। लालू यादव इन दोनों नेताओं पर कार्रवाई करें, नहीं तो जद-यू और आरजेडी के बीच दरार गहराती जाएगी।

Trending news