कश्मीर में आर्मी कैंप पर हमला: जैश-ए-मोहम्मद ने ली जिम्मेदारी, सेना ने 3 आतंकियों को मार गिराया
Advertisement

कश्मीर में आर्मी कैंप पर हमला: जैश-ए-मोहम्मद ने ली जिम्मेदारी, सेना ने 3 आतंकियों को मार गिराया

हथियारों से पूरी तरह लैस तीन आतंकवादियों ने आज यहां से लगभग 160 किलोमीटर दूर नियंत्रण रेखा के निकट तंगधार में सेना के एक शिविर पर हमला कर दिया। इसके बाद हुयी मुठभेड़ में सभी हमलावर मारे गए। गोलीबारी में एक नागरिक की जान भी चली गई।

फोटो साभार- ANI

श्रीनगर: हथियारों से पूरी तरह लैस तीन आतंकवादियों ने आज यहां से लगभग 160 किलोमीटर दूर नियंत्रण रेखा के निकट तंगधार में सेना के एक शिविर पर हमला कर दिया। इसके बाद हुयी मुठभेड़ में सभी हमलावर मारे गए। गोलीबारी में एक नागरिक की जान भी चली गई।

रक्षा सू़त्रों ने बताया कि सुबह छह बज कर 15 मिनट पर शिविर पर पीछे की ओर से हमला किया गया जिसके कारण कुछ वाहनों में आग लग गयी। अधिकारी ने बताया, ‘कलसुरी रिज (तंगधार सेक्टर में) से  सुबह सेना के एक शिविर की ओर गोलीबारी की गई।’ सेना ने बताया कि लगभग सात घंटे तक चली भीषण मुठभेड़ के बाद हमले में शामिल सभी तीनों आतंकवादी मारे गये। सेना ने बताया कि इस घटना में एक नागरिक की भी जान चली गयी।

आतंकवादी हथियारों से पूरी तरह लैस थे और उन्होंने हमले के लिए छोटे हथियारों एवं यूबीजीएलएस का उपयोग किया। कुपवाड़ा के एसएसपी ऐजाज अहमद ने बताया कि तीन आतंकवादी शिविर में प्रवेश कर गये थे। तंगधार सेक्टर कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा के नजदीक है और पूर्व में घुसपैठ के मार्ग के रूप में इसका उपयोग किया जाता रहा है।

Trending news