UP Police ने बताया कौन हैं उनके 'चेल्लम सर', The Family Man के श्रीकांत तिवारी ने कहा 'रॉकस्टार'
Advertisement

UP Police ने बताया कौन हैं उनके 'चेल्लम सर', The Family Man के श्रीकांत तिवारी ने कहा 'रॉकस्टार'

वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' (Web Series The Family Man) के चर्चित किरदार की तर्ज पर यूपी पुलिस ने अपने 'चेल्लम सर' के बारे में बताया है. मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpai) ने रिस्पॉन्ड किया है.

 

फाइल फोटो.

नोएडा: उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) भी वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' (Web Series The Family Man) के चर्चित किरदार 'चेल्लम सर' की चल रही मीम की दौड़ में शामिल हो गई है. यूपी पुलिस की तरफ से शेयर किया गया कोलाज जमकर वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में यूपी पुलिस ने हेल्पलाइन नंबर 112 को चेल्लम सर बताया है. यूपी पुलिस के इस ट्व‍ीट पर मनोज बाजपेयी ने भी रिस्पॉन्ड किया है.

मनोज बाजपेयी ने निभाया है मुख्य किरदार

दरअसल अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर दिखाई जा रही 'द फैमिली मैन' (Web Series The Family Man) एक एक्शन-थ्रिलर वेब सीरीज है. इसमें आतंकवाद जांच एजेंसी के एक अधिकारी के कारनामे को दिखा गया है, जो पूरे खतरे वाले अपने काम के बावजूद पारिवारिक जिम्मेदारियां भी निभाता है. इसमें श्रीकांत तिवारी नामक मुख्य किरदार अभिनेता मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpai) ने निभाया है. 

 

 

UP पुलिस ने किया ये ट्वीट

इस ऑनलाइन सीरीज का पहला सीजन 2019 में आया था जबकि दूसरा सीजन चार जून से शुरू हुआ. दूसरे सीजन को लेकर प्रशंसक तरह-तरह के मीम शेयर कर रहे हैं. इस सिलसिले में उत्तर प्रदेश पुलिस ने ट्वीट किया, 'UP 112, संकट की घड़ी में हर समय प्रत्येक परिवार का साथी. सदाबहार हेल्पलाइन. हर समय मदद करने वाली सच्ची रक्षक.' इस ट्वीट के साथ पुलिस ने 'कोलाज' पोस्ट किया. इसमें समाचारों की कतरनों के जरिये बताया गया कि यूपी पुलिस के इमरजेंसी नंबर 112 ने किस तरह लोगों की मदद की और अनहोनी को टाला.

यह भी पढ़ें: PAK: आखिरकार एंकर हामिद मीर ने घुटने टेके, सेना से झुककर मांगी माफी

चेल्लम सर की हो रही जमकर चर्चा

इस कोलाज के बीच में मोबाइल फोन थामे 'चेल्लम सर' की तस्वीर है, जो इस वेब सीरीज का चर्चित किरदार है. रिटायर्ड खुफिया अधिकारी चेल्लम सर का किरदार उदयभानू माहेश्वरी ने निभाया है. वेब सीरीज में तिवारी अपने मिशन के दौरान जब भी संकट में फंसता है तो चेल्लम सर उसकी मदद करते हैं.

(इनपुट: भाषा)

LIVE TV

Trending news