ब्लू व्हेल चैलेंज : स्कूल की इमारत से कूदा एक छात्र, दो को दबोचा
Advertisement
trendingNow1341308

ब्लू व्हेल चैलेंज : स्कूल की इमारत से कूदा एक छात्र, दो को दबोचा

हावड़ा में अपने स्कूल में ऑनलाइन ब्लूव्हेल चैलेंज गेम खेल रहे नौवीं के तीन छात्रों में से एक मंगलवार को स्कूल की पहली मंजिल से कूद गया. हालांकि, घटना के बाद तीनों छात्रों को बचा लिया गया. पुलिस ने बताया कि ये तीनों बगनान स्थित एक सरकारी उच्च विद्यालय की नौवीं कक्षा के छात्र हैं.

ब्लू व्हेल चैलेंज : स्कूल की इमारत से कूदा एक छात्र, दो को दबोचा

हावड़ा (पश्चिम बंगाल) : हावड़ा में अपने स्कूल में ऑनलाइन ब्लूव्हेल चैलेंज गेम खेल रहे नौवीं के तीन छात्रों में से एक मंगलवार को स्कूल की पहली मंजिल से कूद गया. हालांकि, घटना के बाद तीनों छात्रों को बचा लिया गया. पुलिस ने बताया कि ये तीनों बगनान स्थित एक सरकारी उच्च विद्यालय की नौवीं कक्षा के छात्र हैं.

पुलिस ने बताया कि स्कूल खत्म होने के समय शिक्षकों ने किसी के गिरने की आवाज सुनी थी और इनमें से एक छात्र को जमीन पर पड़ा देखा था. दो अन्य छात्र प्रथम तल पर मौजूद थे, जहां से वह छात्र कूदा था. हालांकि, उसे गहरी चोट नहीं आई.

उन्होंने बताया कि वे ब्लूव्हेल चैलेंज गेम खेल रहे थे. उन्हें बगनान पुलिस थाना ले जाया गया, जहां छात्रों को उनके परिवार के हवाले करने से पहले उनकी काउंसलिंग की गई. गौरतलब है कि ब्‍लू व्‍हेल चैलेंज के कारण अब तक कई बच्‍चे अपनी जान दे चुके हैं. हाल ही में राजस्‍थान में ब्‍लू व्‍हेल चैलेंज के कारण जान देनी वाली लड़की ने बयान में कहा था कि यदि वह अपनी जान नहीं देती तो उसकी मां की मौत हो जाती.

Trending news