West Bengal Election 2021: Prashant Kishor के बचाव में उतरी TMC, पूरा ऑडियो शेयर करने की मांग
Advertisement

West Bengal Election 2021: Prashant Kishor के बचाव में उतरी TMC, पूरा ऑडियो शेयर करने की मांग

Clubhouse audio Chat Leaked: प्रशांत किशोर का ऑडियो टेप लीक होने के बाद बीजेपी लगातार हमलावर है. TMC खुल कर प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) के समर्थन में उतर आई है.  

 

प्रशांत किशोर, फाइल फोटो.

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस ऑडियो टेप मामले में अपने राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) के खुले बचाव में उतर आई है. पश्चिम बंगाल में विधान सभा चुनाव (West Bengal Assembly Election 2021) के बीच चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के एक कथित ऑडियो टेप ने भूचाल ला दिया है. 

क्लबहाउस ऑडियो चैट लीक

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने प्रशांत किशोर का पत्रकारों से क्लबहाउस चैट का एक ऑडियो जारी किया है. चैट में ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) का चुनावी कैंपेन संभाल रहे प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) कुछ पत्रकारों से बातचीत करते हुए सुनाई दे रहे हैं. बातचीत में प्रशांत किशोर कथित तौर पर कहते सुनाई दे रहे हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पश्चिम बंगाल में बेहद लोकप्रिय हैं, जो उन तीन फैक्टर (कारक) में से एक है, जो यह तय करेगा कि कौन सा दल राज्य में विधान सभा चुनाव जीतेगा.

'पूरा टेप जारी करे बीजेपी'

बता दें कि इस चैट में प्रशांत किशोर कथित तौर पर कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि वोट मोदी के नाम पर हैं, हिंदू होने के नाम पर हैं. ध्रुवीकरण, हिंदी भाषी, एससी ही चुनाव के तीन फैक्टर हैं. तृणमूल के राज्य सभा सदस्य डेरेक ओ ब्रायन ने कहा, 'उन्होंने (भाजपा ने) केवल ऑडियो टेप के एक हिस्से को जारी किया है. उन्हें पूरा टेप जारी करने दें. भाजपा को चुनावों में 100 से कम सीटें मिलेंगी. अगर वे पूरी ऑडियो रिकॉर्डिंग जारी करते हैं तो हम एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे.'

'बीजेपी डरी क्यों है?'

डेरेक ओ ब्रायन ने कहा, 'मैंने पूरी रिकॉर्डिंग सुनी है. एक हिस्से में कहा जाता है कि भाजपा को 38 से 39 प्रतिशत वोट मिल रहे हैं, लेकिन यह एक सवाल के जवाह में कहा गया है, आखिर कैसे तृणमूल को 45 से 46 प्रतिशत वोट मिल रहे हैं. उन्हें पूरी रिकॉर्डिंग जारी करने दें. वे इतने डरे हुए क्यों हैं?' तृणमूल के वरिष्ठ नेता डोला सेन ने भी भाजपा से पूरी ऑडियो रिकॉर्डिंग जारी करने की अपील की है.

यह भी पढ़ें: कूचबिहार हिंसा के बाद इलेक्शन कमीशन ने गृह मंत्रालय को लिखा पत्र, दिया ये निर्देश

मतदान से ठीक पहले ऑडियो वायरल

तृणमूल नेता ने कहा, 'राज्य में आठ चरण के मतदान में से, चार चरणों के चुनाव संपन्न हो गए हैं. भाजपा समझ गई है कि तृणमूल तीसरी बार सत्ता में आ रही है. अब वह सनसनी पैदा करने की कोशिश कर रही है, अन्यथा उन्हें कोई वर्कर नहीं मिलेगा.' उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल में आठ चरणों में मतदान हो रहा है. शनिवार को चौथे चरण के मतदान से पहले प्रशांत किशोर का क्लबहाउस चैट का ऑडियो वायरल हो गया.

LIVE TV

Trending news