उबर कैब में छेड़छाड़ मामला: आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार
Advertisement

उबर कैब में छेड़छाड़ मामला: आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार

दिल्ली में उबर कैब की एक गाड़ी में एक लड़की से छेड़छाड़ मामले में आरोपी ड्राइवर विनोद यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। ड्राइवर पर पीड़ित लड़की से छेड़छाड़ का आरोप है। ड्राइवर को गुड़गांव पुलिस ने गिरफ्तार किया।

उबर कैब में छेड़छाड़ मामला: आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार

नई दिल्ली: दिल्ली में उबर कैब की एक गाड़ी में एक लड़की से छेड़छाड़ मामले में आरोपी ड्राइवर विनोद यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। ड्राइवर पर पीड़ित लड़की से छेड़छाड़ का आरोप है। ड्राइवर को गुड़गांव पुलिस ने गिरफ्तार किया।

रविवार को हुई इस घटना के बाद पीड़ित ने फोन पर उबर के एक प्रतिनिधि को शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के अनुसार, वह उबर कैब से गुड़गांव जा रही थी। रास्ते में ड्राइवर ने कथित तौर पर बलपूर्वक उसे चूमने और उससे छेड़छाड़ करने की कोशिश की। शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी।

शिकायत के जवाब में प्रतिनिधि ने कहा ‘हमारी नीति इस तरह के आचरण को कतई बर्दाश्त न करने की है और मैं आपको आश्वासन देता हूं कि हमारी टीम विनोद (कैब के ड्राइवर) के खिलाफ तत्काल समुचित कार्रवाई करेगी।’ बहरहाल, महिला के भाई ने शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद कोई कार्रवाई न किए जाने का आरोप लगाया और आरोपी को सजा देने की मांग की।

उबर की आधिकारिक प्रतिक्रिया में दावा किया गया है कि ड्राइवर पर तत्काल कार्रवाई की जा चुकी है और मामले की गहन जांच की जा रही है। उबर ने हाल ही में आईआईटी स्नातक अमित जैन को भारत में अपने संचालनों के लिए अध्यक्ष नियुक्त करने का ऐलान किया था।

पिछले साल दिसंबर में 27 वर्षीय एक वित्तीय परामर्शदाता के साथ उबर के एक ड्राइवर द्वारा कथित तौर पर बलात्कार किए जाने की घटना के बाद इस कैब सेवा पर राष्ट्रीय राजधानी में प्रतिबंध लगा दिया गया। एसोसिएशन ऑफ रेडियो टैक्सी इंडिया ने इन हालात को ‘चिंताजनक’ बताते हुए इस संबंध में तत्काल कार्रवाई की मांग की है।

Trending news