उत्तर प्रदेश में अकेले चुनाव लड़ने को कांग्रेस तैयार : आजाद
Advertisement

उत्तर प्रदेश में अकेले चुनाव लड़ने को कांग्रेस तैयार : आजाद

कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी गुलाम नबी आजाद ने आज यहां कहा कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस फिलहाल अकेले चुनाव लड़ने के लिए तैयार है और किसी पार्टी से गठबंधन नहीं करने जा रही है।

उत्तर प्रदेश में अकेले चुनाव लड़ने को कांग्रेस तैयार : आजाद

मेरठ : कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी गुलाम नबी आजाद ने आज यहां कहा कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस फिलहाल अकेले चुनाव लड़ने के लिए तैयार है और किसी पार्टी से गठबंधन नहीं करने जा रही है।

आजाद ने दिल्ली से बिजनौर जाते समय मेरठ में आयोजित अपने सादे स्वागत समारोह में कांग्रेस कार्यकर्ताओं से युद्धस्तर पर चुनावी तैयारी में जुट जाने का आह्वान भी किया। मेरठ शहर में गुलाब नबी आजाद का मवाना रोड पर कई जगह स्वागत हुआ। इस मौके पर उन्होंने संवाददाताओं से बातचीत में नोटबंदी के फैसले को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इस फैसले के बाद से देश का हर वर्ग परेशान है।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने बगैर तैयारी के नोटबंदी लागू की, जिसका उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में इसका असर पड़ेगा और जनता नोटबंदी से हुई परेशानी का बदला भाजपा को वोट न देकर बदला लेगी।

उन्होंने एक अन्य सवाल के जवाब में कहा कि प्रधानमंत्री ने तो संसद में बोलते हैं और न ही गरीबों से, मीडिया से मिलते और बात करते हैं। आजाद ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री को आम लोगों की परेशानियों से कोई लेना-देना नहीं है उन्हें सिर्फ देश के चंद पूंजीपतियों की चिंता है। 

राहुल गांधी लगातार किसानों के मुद्दे और नोटबंदी को लेकर आम जनता के बीच है और कांग्रेस समस्या को उठा रही है। उनके साथ कांग्रेस प्रवक्ता मीम अफजल और अनुसूचित जाति जनजाति आयोग के चेयरमैन पीएल पुनिया भी थे।

Trending news