माफिया अतीक का विदेशी कुत्‍ता लापता, प्रयागराज नगर निगम पर लगा बेचने का आरोप, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1788712

माफिया अतीक का विदेशी कुत्‍ता लापता, प्रयागराज नगर निगम पर लगा बेचने का आरोप, जानें पूरा मामला

Mafia Atiq Ahmed : प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद के तीन कुत्तों को लेकर विवाद शुरू हो गया है. अतीक के कुत्‍तों की देखभाल कर रही संस्‍था ने प्रयागराज नगर निगम पर उन्‍हें बेचने का गंभीर आरोप लगाया है. इसे लेकर नगर निगम कर्मचारियों और संस्‍था के लोगों में कहासुनी भी हुई. 

Prayagraj Atiq Ahmed फाइल फोटो

मोहम्‍मद गुफरान/प्रयागराज : प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद की मौत के बाद सबकी नजरें उसकी संपत्ति पर टिकी है. अतीक की बेनामी संपत्तियों पर कब्‍जे की खबर तो आई ही थी. अब उसके विदेशी नस्‍ल के कुत्‍ते को बेचने का मामला सामने आया है. कुत्‍तों की देखभाल करने वाली संस्‍था ने प्रयागराज नगर निगम पर अतीक के कुत्‍तों को बेचने का गंभीर आरोप लगाया है. गुरुवार को संस्‍था ने नगर निगम में शिकायत भी दर्ज करवाई है.  

अतीक की पत्‍नी चल रही फरार 
गौरतलब है कि प्रयागराज में 24 फरवरी को उमेश पाल और उनके दो सरकारी गनर की हत्या के बाद माफिया अतीक अहमद का परिवार फरार हो गया. इसके बाद अतीक के पांच विदेशी नस्ल के कुत्तों की देखभाल नहीं हो पा रही थी. वहीं, अतीक के घर में ही दो विदेशी कुत्ते की मौत हो गई थी, जबकि तीन अन्य कुत्ते भी बीमारी की चपेट मे आ गए थे. 

रक्षा संस्‍था को सौंपी थी देखभाल की जिम्‍मेदारी 
ऐसे में नगर निगम ने कुत्तों की देखभाल करने वाली रक्षा संस्था को देखभाल की जिम्मेदारी सौंप दी थी. वहीं, अब रक्षा संस्था की संचालिका वंशिका गुप्ता ने नगर निगम पर अतीक के तीन कुत्तों को बेचने का आरोप लगाया है. दिन में नगर निगम कार्यालय पहुंचकर संस्था के सदस्यों ने निगम के अधिकारियों से भी बातचीत की. हालांकि कोई नतीजा नहीं निकला. 

दूसरी संस्‍था को सौंपा गया 
संस्था के लोगों ने नगर निगम पर अतीक अहमद के पालतू कुत्तों को ब्रीडिंग के लिए बेचने का सनसनीखेज आरोप लगाया है. हालांकि नगर निगम के अफसरों ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है. कैमरे पर फिलहाल निगम के अधिकारी बोलने को तैयार नहीं है, लेकिन निगम अधिकारियों का कहना है कि बेहतर देखभाल के लिए कुत्तों को दूसरी संस्था को सौंपा गया है. 

WATCH: चमोली हादसे के मृतकों का किया गया अंतिम संस्कार, सीवर ट्रीटमेंट प्लांट में करंट लगने से हुई थी 17 की मौत

Trending news