माफिया अतीक की करीबी मुंडी पासी के खिलाफ FIR दर्ज, उमेश पाल हत्याकांड से है लेडी डॉन का कनेक्शन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1723134

माफिया अतीक की करीबी मुंडी पासी के खिलाफ FIR दर्ज, उमेश पाल हत्याकांड से है लेडी डॉन का कनेक्शन

Prayagraj Shootout: माफिया अतीक की करीबी मुंडी पासी के खिलाफ प्रयागराज में मुकदमा दर्ज हो गया है.  मुंडी पास पर गुंडागर्दी का आरोप लगा है. आइये जानते हैं पूरा मामला...

atique ahmed mundi pasi

Prayagraj Shootout: उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder) मामले से चर्चा में आई लेडी डॉन मुंडी पासी (Lady Don Mundi Pasi) से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. माफिया अतीक की करीबी लेडी डॉन के खिलाफ शहर के धूमनगंज थाने में एफआईआर दर्ज हुई है. रजत बहादुर नाम के शख्स ने मुंडी पासी पर मारपीट और धमकाने का आरोप लगाया है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुंडी पासी पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच पड़ताल में जुट गई है. 

उमेश पाल हत्याकांड से है मुंडी पासी का कनेक्शन
लेडी डॉन मुंडी पासी प्रयागराज के मुंडेरा इलाके की रहने वाली है. उमेश पाल शूटआउट में लेडी डॉन की भूमिका सामने आई है. वह माफिया अतीक की महिला विंग की कमांडर बताई जाती है. सूत्रों के मुताबिक, इसी लेडी डॉन ने माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन की भगाने में मदद की थी. उमेश पाल हत्याकांड के बाद मुंडी को शाइस्ता के साथ आखिरी बार देखा गया था. तभी से दोनों पुलिस की आंखों में धूल झोंक कर फरार चल रही हैं. उससे पहले जिले में महापौर चुनाव प्रचार के दौरान भी मुंडी पासी अतीक की पत्नी शाइस्ता के साथ कई जगह साथ दिखी थी. पुलिस लगातार लेडी डॉन की तलाश कर रही है. 

पहले से दर्ज हैं दर्जनों मुकदमे
लेडी डॉन के नाम से विख्यात मुंडी पासी धूमनगंज थाने की हिस्ट्रीशीटर है. मुंडी पासी प्रयागराज की जुर्म की दुनिया में जाना पहचाना नाम है. उसके खिलाफ धूमनगंज थाने में हत्या, रंगदारी समेत कई गंभीर धाराओं में दर्जनों मुकदमें दर्ज हैं. क्राइम ब्रांच और एसटीएफ मुंडी पासी के संभावित ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही है. उमेश पाल हत्याकांड के बाद से लेडी डॉन मुंडी पासी और उसका भाई फरार हैं. 

24 फरवरी को हुई थी उमेश पाल की हत्या
उमेश पाल और दो सरकारी गनर की हत्या को तीन महीने पूरे हो गए. 24 फरवरी 2023 को प्रयागराज में हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था. 25 फरवरी को उमेश पाल की पत्नी जयापाल ने एफआईआर दर्ज कराई थी. एफआईआर में माफिया अतीक अहमद, भाई अशरफ, बेटों, पत्नी शाइस्ता परवीन, शूटर्स गुड्डू मुस्लिम, साबिर, अरमान, मोहम्मद गुलाम को और अन्य को आरोपी बनाया था. जानकारी के मुताबिक, इस मामले की जांच कर रही धूमनगंज थाना पुलिस आज चार्जशीट दाखिल कर सकती है. 

Aligarh Tala: पूरे विश्व में मशहूर हैं अलीगढ़ के ताले, जानें इस कारोबार का 200 साल पुराना इतिहास

Baghpat News: पुलिस मुठभेड़ में धरे गए दो गो तस्कर हाथ जोड़कर बिलबिलाने लगे, कहा- गाय हमारी माता, अब हत्या नहीं करेंगे

WATCH: जानें Sexual Favour मांगने जैसे आरोपों के बाद भी WFI Chief बृजभूषण शरण सिंह क्यों नहीं हुए गिरफ्तार

Trending news