आजम खान का विवादित बयान, 'रेप की शिकायत करोगी तो दुनिया को शक्ल कैसे दिखाओगी'
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand276293

आजम खान का विवादित बयान, 'रेप की शिकायत करोगी तो दुनिया को शक्ल कैसे दिखाओगी'

यूपी के कैबिनेट मंत्री आजम खान ने एक बार फिर विवादित बयान देकर सुर्खियों में है। कानपुर के एक कार्यक्रम शामिल हुए आजम खान के पास एक मुस्लिम महिला रेप की शिकायत लेकर गईं, जिसके जवाब में आजम ने कहा कि अगर वह इस बदनामी को इतनी शोहरत देंगी तो जमाने को शक्ल कैसे दिखाएंगी।

आजम खान का विवादित बयान, 'रेप की शिकायत करोगी तो दुनिया को शक्ल कैसे दिखाओगी'

नई दिल्ली: यूपी के कैबिनेट मंत्री आजम खान ने एक बार फिर विवादित बयान देकर सुर्खियों में है। कानपुर के एक कार्यक्रम शामिल हुए आजम खान के पास एक मुस्लिम महिला रेप की शिकायत लेकर गईं, जिसके जवाब में आजम ने कहा कि अगर वह इस बदनामी को इतनी शोहरत देंगी तो जमाने को शक्ल कैसे दिखाएंगी।

खबरों के मुताबिक कानपुर में गुरुवार को एक कार्यक्रम के दौरान रेप पीड़िता सपा नेता व यूपी में कैबिनेट मंत्री आजम खान के पास पुलिस की शिकायत लेकर गई थी, लेकिन उसे ज्ञापन देने के लिए आजम खान के पास नहीं जाने दिया गया। इसके बाद महिला स्‍टेज के पास हंगामा करने लगी।

यह देखते हुए आजम ने स्‍टेज से कहा कि मैं पूरी वजह नहीं जान सका कि किस बहन ने यहां बड़ा हल्ला किया है, लेकिन ये अंदाजा मैंने लगा लिया कि बात जरूर गंभीर होगी। हम उनका ज्ञापन लेकर जाएंगे, लेकिन उन्‍हें अच्‍छी खासी शोहरत मिल गई है। जो शिकायत है वो उनकी बड़ी बदनामी की शिकायत है अगर इस तरह बदनामी को इतनी शोहरत देंगी तो जमाने को शक्‍ल कैसे दिखाएगी।  जहां एक तरफ भाजपा ने इसके लिए आजम खान की आलोचना की है वहीं रेप पीड़िता ने कहा है कि अब कभी वो आजम खान के पास नहीं जाएगी।

Trending news