Azamgarh news: रंगदारी पर नहीं लग रही लगाम, स्कूल प्रबंधक को दी जान से मारने की धमकी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1988172

Azamgarh news: रंगदारी पर नहीं लग रही लगाम, स्कूल प्रबंधक को दी जान से मारने की धमकी

Azamgarh news: जनपद आजमगढ़ में शहर कोतवाली के करतालपुर स्थित एक प्राइवेट स्कूल के प्रबंधक से तीन लाख रूपये की रंगदारी मांगी गई. है. रंगदारी न देने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई है. स्कूल प्रबंधक की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर लिया है.

Azamgarh news: रंगदारी पर नहीं लग रही लगाम, स्कूल प्रबंधक को दी जान से मारने की धमकी

Azamgarh news: आजमगढ़ जनपद में एक रंगदारी का मामला सामने आया है.  शहर कोतवाली के करतालपुर स्थित एक प्राइवेट स्कूल के प्रबंधक से तीन लाख रूपये की रंगदारी मांगी गई है, और न देने पर जान से मार देने की धमकी भी दी गई है. आपको बता दें शहर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत करतालपुर में स्थित एक निजी स्कूल के प्रबंधक आलोक मिश्रा निवासी ग्राम सरायमंदराज ने संबंधित थाने में तहरीर दी है. उन्होंने बताया कि पड़ोस के गांव छोटी हरैया निवासी पियूष उपाध्याय व उसके पिता जगदीश उपाध्याय काफी मनबढ़ व अपराधी किस्म के व्यक्ति है.

ये दोनों उसके आफिस पर 11 सितंबर को आकर कहा कि 35 साल पूर्व तुम्हारे पिता को डेढ़ लाख रुपये दिया हूं, उसे अब वापस कर दो. इस पर प्रबंधक आलोक मिश्रा ने उनसे कहा कि भवन निर्माण के लिए गिट्टी, बालू व अन्य सामान ले गए और आज तक पैसा नहीं दिया. इस पर पियूष उपाध्याय धमकी देने लगा और कहा कि तुमको पता होगा कि मैं हफ्ता वसूल करता हूं. इतना अच्छा स्कूल चल रहा है, फिर क्यो जान जोखिम में डाल रहे हो. 26 नवंबर तक 3 लाख रंगदारी नहीं दिये तो जान से मार देंगे. 26 को पिता-पुत्र पुनः पहुंचे और कहा कि आज अंतिम दिन है, शाम तक पैसा पहुंचा देना नहीं तो जान से मार देंगे.

पीड़ित स्कूल प्रबंधक की तहरीर पर शहर कोतवाली पुलिस ने पियूष उपाध्याय व जगदीश उपाध्याय के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया. पीड़ित ने साक्ष्य के रूप में एक सीसी टीवी फुटेज भी पुलिस को उपलब्ध कराया है, जिसमें पिता-पुत्र उसे धमकाते नजर आ रहे है. इस मामले में एसपी सिटी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर शहर कोतवाली में मुकदमा सं. 680/23 धारा 386 आईपीसी के तहत दो व्यक्तियों के विरुद्ध पंजीकृत किया गया है. आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़े-  Mizoram assembly elections: मिजोरम में बदल गई विधानसभा चुनाव के नतीजों की तारीख, अब इस दिन आएंगे परिणाम

Trending news