Bareilly News: बरेली में पुलिस कस्टडी से दो हिस्ट्रीशीटर फरार, उड़े पुलिसकर्मियों के होश, अब हो रही कार्रवाई
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2125539

Bareilly News: बरेली में पुलिस कस्टडी से दो हिस्ट्रीशीटर फरार, उड़े पुलिसकर्मियों के होश, अब हो रही कार्रवाई

Bareilly News: कोतवाली और सीबीगंज इलाके के ये हिस्ट्रीसीटर हैं जो कि अब फरार हो चुके हैं. लापरवाही के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एसएसपी ने 3 पुलिसकर्मी को फिलहाल सस्पेंड कर दिया है और तीनों के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करने का आदेश जारी किया है.

Bareilly News

बरेली: बरेली में पुलिसकर्मियों की बड़ी लापरवाही आई सामने. दरअसल, कोतवाली थाना क्षेत्र के कचहरी परिसर के हवालात से पुलिस कस्टडी से दो हिस्ट्रीशीटर के फरार होने की खबर है. हुआ ये कि कोर्ट में तारीख पर आरोपी अंकित यादव और सचिन सैनी आए थे. अंकित यादव पर 45 मुकदमे दर्ज है. बताया जा रहा है कि कोतवाली और सीबीगंज इलाके के ये हिस्ट्रीसीटर हैं जो कि अब फरार हो चुके हैं. लापरवाही के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एसएसपी ने 3 पुलिसकर्मी को फिलहाल सस्पेंड कर दिया है और तीनों के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करने का आदेश जारी किया है.

कैदी हुए फरार, 3 पुलिकर्मी सस्पेंड
फरार कैदियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस टीम गठित की गई है.  जिले की एसओजी टीम को भी उन्हें पकड़ने के लिए लगाया गया है. पेशी पर आए कैदी अंकित यादव और सचिन सैनी बरेली कोर्ट परिसर में जेल से फरार हो गए. दोनों कैदी की फरार होने की सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और उन्हें खोजा जा रहा है. 

एसएसपी को जब कैदियों के फरार होने की जानकरी मिली तो कैदियों की सुरक्षा में लगे 3 पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया. कोतवाली में मुकदमा दर्ज हुआ और कैदियों की फरार होने के बाद उनको गिरफ्तार करने के लिए पूरे प्रयास किए जा रहे हैं. पड़ोसी जिलों में भी उनको तलाशने के लिए दबिश दी जा रही है. शहर कोतवाली पुलिस समेत कैदियों की तलाश में SOG टीम भी जुट गई है. जानकारी है कि फरार हुए कैदी हिस्ट्रीशीटर अंकित पर फिलहाल 47 मुकदमे दर्ज किए गए हैं. 28 दिसंबर को उसे आर्म्स एक्ट में जेल में कैद किया गया. सचिन सैनी को बारादरी पुलिस के द्वारा जेल भेजा गया था. बारादरी पुलिस ने ही अंकित पर गैंगस्टर की कार्रवाई की और उसे पेशी पर लाया गया था. हालांकि दोनों की तलाश जारी है.

Trending news