Aligarh Crime: जबरन शादी का दवाब बना रहा था प्रेमी, प्रेमिका ने छत से कूदकर लगाया मौत को गले
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1935609

Aligarh Crime: जबरन शादी का दवाब बना रहा था प्रेमी, प्रेमिका ने छत से कूदकर लगाया मौत को गले

Aligarh Crime:  प्रेमी की हरकतों से तंग आकर 18 वर्षीय लड़की ने छत से कूद कर दे दी जान, प्रेमी लगातार शादी के लिए बना रहा था दबाव. 

 girlfriend committed suicide in Aligarh case filed

प्रमोद कुमार/अलीगढ: यूपी के अलीगढ़ जिले के थाना गांधी पार्क क्षेत्र के महेंद्र नगर में पड़ोसी लड़के से चल रहे प्रेम-प्रसंग में 18 वर्षीय लड़की पर लगातार प्रेमी द्वारा शादी के लिए दबाव बनाया जा रहा था,  जिसे लड़की सह नहीं पाई और छत से कूद कर जान दे दी, घटना के बाद मृतका के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. बताया जा रहा है, युवक लड़की को शादी नहीं करने पर उसे बदनाम करने की धमकी दे रहा था. बदनामी के डर से लड़की ने सुसाइड कर लिया. पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पीड़ित परिवार ने प्रेमी लड़के के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग करते हुए, पुलिस से सख्त कार्यवाही की गुहार लगाई है. 

क्या है पूरा मामला 
बीते शनिवार 28 अक्टूबर की सुबह अलीगढ़ के गांधी पार्क क्षेत्र के महेंद्र नगर में पड़ोसी लड़के से चल रहे प्रेम-प्रसंग में लड़की दबाव नहीं सह पाई और उसने छत से कूद कर जान दे दी.  बताया जाता है 18 वर्षीय लड़की पर प्रेमी लड़की पर लगातार शादी का दबाव बना रहा था. युवक लड़की को शादी नहीं करने पर उसे बदनाम करने की धमकी भी दे रहा था. लड़की दबाव को बर्दाश्त नहीं कर पायी धमकियों से परेशान होकर उसने छत से कूद कर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. आरोपी को पुलिस गिरफ्तार कर कार्यवाही कर रही है. 

प्रेमी लड़के के खिलाफ मुकदमा दर्ज 
पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पीड़ित परिवार ने प्रेमी लड़के के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग करते हुए, पुलिस से सख्त कार्यवाही की गुहार लगाई है. कहा लड़के के खिलाफ कार्यवाही चाहते हैं. पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है, लड़के के खिलाफ सख्त कार्यवाही रही है.

PET परीक्षा में नकल करने का नायाब तरीका, कान में ऐसे छिपाए थे ब्लूटूथ डिवाइस

Trending news