Lucknow News: लखनऊ में अफसर की बेटी से गैंगरेप, पीड़िता को 7 घंटे कार में घुमाते रहे हैवान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2004975

Lucknow News: लखनऊ में अफसर की बेटी से गैंगरेप, पीड़िता को 7 घंटे कार में घुमाते रहे हैवान

Lucknow Gangrape Case: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक बड़े अफसर की बेटी से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़िता राजधानी के बड़े कॉलेज की छात्रा बताई जाती है. 

Lucknow Gangrape Case News

लखनऊ/अतीक अहमद: Lucknow Gangrape News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक अधिकारी की बेटी से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़िता एक बड़े अधिकारी की बेटी होने के साथ बड़े कॉलेज की छात्रा है. किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज में मेडिकल चेकअप कराने गई लड़की को वहां के चाय विक्रेता ने झांसे में लिया और फिर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. 

जानकारी के अनुसार, पीड़िता केजीएमयू में इलाज कराने गई थी और उसके पहले वहां बाहर एक चाय की दुकान में चाय पी. चाय विक्रेता सत्यम को उसने अपना मोबाइल चार्जिंग को दिया. लौटते वक्त जब उसने मोबाइल मांगा तो आरोपी ने कहा कि वो तो एंबुलेंस में चार्जिंग के लिए लगाया था और फिर ई रिक्शा में बैठकर उसे मोबाइल दिलाने ले गया. मोबाइल मिलने के बाद उसने लड़की को घर तक छोड़ने के लिए दोस्त की कार में बैठने का ऑफर दिया, जो पहले से उसकी साजिश में शामिल थे. इसके बाद तीनों ने उसी कार में गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

और भी पढ़ें--- लखनऊ में अफसर की बेटी को 7 घंटों तक नोचते रहे थे दरिंदे, 25 किमी तक दौड़ाई कार

वजीरगंज से आईटी चौराहा और फिर आईटी चौराहे से बाराबंकी सफेदाबाद तक सात घंटे तक आरोपियों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. फिर उसे मुंशी पुलियाके पास छोड़कर फरार हो गए. आरोपियों में एक निजी एंबुलेंस संचालक और दो लोग मेडिकल कॉलेज के पास चाय का ठेला लगाने वाले हैं. आरोपियों के पास से पीड़िता का बनाया गया वीडियो भी मिला है. मोबाइल चार्जिंग के बहाने उन्होंने उसे हवस का शिकार बनाया.

राजधानी लखनऊ में गैंगरेप जैसी बड़ी वारदात को लेकर हरकत में आई पुलिस ने कार्रवाई की. जानकारी के अनुसार, 5 दिसंबर को गोमतीनगर निवासी युवती को स्टेशन के पास से बहला फुसला कर ले गए चौक के तीन लड़के साथ ले गए थे.  उसके बाद युवती के साथ राजधानी लखनऊ में गैंगरेप जैसे बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया. प्रकरण में 5 दिन बाद रविवार को एफआईआर लिखी गई और फिर तत्काल आरोपी गिरफ्तार किए गए.

वजीरगंज थाना क्षेत्र के KGMU हॉस्पिटल के सामने चार दिन पूर्व सामूहिक दुष्कर्म की घटना का लखनऊ पुलिस ने खुलासा कर दिया है. डीसीपी पश्चिम लखनऊ राहुल राज ने कहा, युवती KGMU में इलाज करवा रही थी. KGMU आने के दौरान बाहर चाय का स्टॉल लगाने वाले सत्यम से उसकी जान पहचान हुई.  मोबाइल चार्जिंग के बहाने से गाड़ी में उसके साथ गैंग रेप किया गया. सत्यम असलम सुहैल पर गैंग रेप का आरोप लगा है. तीनों आरोपियों को वजीरगंज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. रेप की घटना को अंजाम देने के बाद पॉलिटेक्निक चौराहे पर युवती को आरोपियों ने छोड़ा था. पीड़िता के पिता लखनऊ में बड़े पद पर तैनात हैं. 

सवाल उठता है कि बड़ी वारदात में 5 दिन बाद FIR दर्ज होकर कार्रवाई का कारण क्या था? पीड़िता ने शिकायत नहीं की या फिर अधिकारियों के संज्ञान में आने पर फटकार के बाद FIR दर्ज़ की गई. 

और भी पढ़ें

Ghaziabad News: गाजियाबाद में हिंडन एयरपोर्ट की सुरक्षा में सेंध, 4 फीट गहरी सुरंग मिलने से उड़े होश

Google के हर टेस्ट में पास हुईं यूपी की अर्शिता मिश्रा,मैनेजर पद पर ऐसे हुआ सिलेक्शन​

 

Trending news