Unnao News: फेशियल करा रही हेडमास्टर का वीडियो वायरल, पकड़ी गई तो टीचर को दांत से चबा लिया
Advertisement

Unnao News: फेशियल करा रही हेडमास्टर का वीडियो वायरल, पकड़ी गई तो टीचर को दांत से चबा लिया

Unnao News: प्रदेश के उन्नाव में एक अध्यापिका को उसके ही स्कूल की प्रधानाध्यापिका को फेशियल न करने की सलाह देनी भारी पड़ गई. उसका उसने दांत से ही हाथ चबा लिया. 

Unnao News

Unnao News (ज्ञानेंद्र सिंह) : प्रदेश के उन्नाव में एक अध्यापिका को उसके ही स्कूल की प्रधानाध्यापिका द्वारा विद्यालय में फेशियल न कराने की सलाह देने पर काट खाया. बताया जा रहा है कि प्रधानाध्यापिका विद्यालय में फेशियल करा रही थी, तभी उसकी सहयोगी शिक्षिका ने विद्यालय में फेशियल कराने से रोका तो प्रधान शिक्षिका ने गुस्से में आकर सहयोगी शिक्षिका को दाँत से काटकर लहूलुहान कर दिया.  

घायल शिक्षिका की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने उसे बचाया. वायरल वीडियो के अनुसार घायल शिक्षिका जैसे ही प्रधानाध्यापिका से बचकर बाहर निकली तभी उसने अपने फोन में प्रधानाध्यापिका द्वारा दांत से काटे हुए निशान दिखाए. वो घटना का बताते हुए रोती हुई नजर आई. कहा जा रहा है कि प्रधानाध्यापिका स्कूल में शिक्षण कार्य में रुचि नहीं लेती हैं. सहायक अध्यापिका और अन्य पर बच्चों को पढ़ाई का पूरा भार है.

घायल शिक्षिका ने पुलिस स्टेशन पहुंचकर इस मामले को लेकर प्रधानाध्यापिका के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. आपको बता दें कि यह मामला बीघापुर बीआरसी के दादा मऊ विद्यालय का है.

हालांकि इस मामले में अभी जिला बेसिक कार्यालय या बीएसए की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई है. यह मामला उनके संज्ञान में आया है. पूरे जिले में प्राइमरी स्कूल की इस घटना का वीडियो वायरल है. लेकिन जिला प्रशासन के अधिकारियों की ओर से भी अभी इस पर कुछ नहीं कहा गया है. 

VIRAL VIDEO: प्राइमरी स्कूल में फेसियल करा रहीं प्रिंसिपल ने वीडियो बनाने पर टीचर का हाथ चबा डाला

 

 

और पढ़ें  -  अनोखी प्रेम कहानी का खौफनाक अंत, जुदा होने के डर से ट्रेन के आगे लगाई छलांग

और पढ़ें  -  यूपी बोर्ड टॉपर्स में छोटे शहरों सीतापुर-अयोध्या के छात्रों ने पिछले साल किया कमाल

Trending news