Bareilly News: सपा छोड़ मुस्लिम प्रत्याशियों को वोट करें मुसलमान, मुस्लिम संगठन ने सुनाया फरमान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2228942

Bareilly News: सपा छोड़ मुस्लिम प्रत्याशियों को वोट करें मुसलमान, मुस्लिम संगठन ने सुनाया फरमान

Bareilly News: लोकसभा चुनाव के लिए दो चरण का मतदान पूरा हो चुका है. इसी बीच आल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना शहाबुद्दीन का बड़ा बयान सामने आया है.इस बयान से सपा को बड़ा झटका लग सकता है. जानने के लिए खबर आगे पढ़े- 

 Bareilly News: सपा छोड़ मुस्लिम प्रत्याशियों को वोट करें मुसलमान, मुस्लिम संगठन ने सुनाया फरमान

Bareilly News: लोकसभा चुनाव के लिए दो चरण का मतदान पूरा हो चुका है. इसी बीच आल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना शहाबुद्दीन का बड़ा बयान सामने आया है. मौलाना ने कहा है कि मुसलमान सपा छोड़ मुस्लिम प्रत्याशीयों को वोट दें. मौलाना ने अपील कि बरेली की सीट पर मुसलमान ज्यादा से ज्यादा से नोटा का बटन दबाएं. मौलाना के इस बयान से सियासतदारों की नींद उड़ गई है.   

मौलाना का कहना है कि समाजवादी पार्टी का बहिष्कार करना चाहिए. समाजवादी पार्टी ने मुसलमानों की अनदेखी की है. मौलाना ने कहा आँवला और बदायूं की सीट पर दोनो जगह मुस्लिम प्रत्याशी हैं उन्हें ही वोट दे. आल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना शहाबुद्दीन ने ये समाजवाीद पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश में 22 लोकसभा सीटें मुस्लिम बाहुल्य सीटें हैं. 

उसके बाबजूद भी सपा ने मुस्लिम प्रत्याशी टिकट नहीं दिया. किसी भी होर्डिंग पर मुस्लिम नेता का फोटो तक नहीं है. ऐसे में बरेली में सपा के प्रत्याशी प्रवीण सिंह एरॉन को वोट न देकर  मुसलमान नोटा का बटन दबाएं. मौलाना शहाबुद्दीन ने कहा कि आज उलमा ने मीटिंग करके ये महत्वपूर्ण फैसला लिया कि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव अपनी चुनावी सभाओं में मुसलमान शब्द इस्तेमाल करते हुए डर रहे हैं. स्टेज से दाढ़ी-टोपी वाले मुसलमानों को धक्के देकर नीचे उतारा जा रहा है. मुस्लिम चेहरो को हाशिए पर कर दिया गया है. 

यह भी पढ़े- डिंपल नहीं सपा के ये प्रत्याशी हैं सबसे अमीर, 100 करोड़ से ज्यादा संपत्ति के मालिक

Trending news