सपा ने कर डाली मैनपुरी के डीएम से लेकर दरोगा तक सबको बदलने की मांग, सौंपी अफसरों की लिस्ट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2163109

सपा ने कर डाली मैनपुरी के डीएम से लेकर दरोगा तक सबको बदलने की मांग, सौंपी अफसरों की लिस्ट

Lok Sabha Election 2024: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव के निर्देश पर आज मुख्य निर्वाचन अधिकारी उ0प्र0 को प्रदेश अध्यक्ष श्री नरेश उत्तम पटेल ने स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं निर्भीक चुनाव की दृष्टि से चुनाव आयोग से कुछ अधिकारियों को लेकर शिकायत की है.

 

 सपा ने कर डाली मैनपुरी के डीएम से लेकर दरोगा तक सबको बदलने की मांग, सौंपी अफसरों की लिस्ट

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है. देश में 19 अप्रेल से 1 जून के बीच सात चरणों में चुनाव होने वाला है. इससे पहले सभी राजनैतिक पार्टियों में उथल-पुथल मची हुई है. चुनाव से पहले सभी विपक्षी दलों भाजपा के खिलाफ हर तरीके से रणनीती तैयार कर ली है. विपक्ष भाजपा को हाराने में किसी भी तरह से कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहता है. 

समाजवादी पार्टी की ओर से ज्ञापन
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव के निर्देश पर आज मुख्य निर्वाचन अधिकारी उ0प्र0 को प्रदेश अध्यक्ष श्री नरेश उत्तम पटेल ने स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं निर्भीक चुनाव की दृष्टि से चुनाव आयोग से कुछ अधिकारियों को लेकर शिकायत की है. शिकायती पत्र में लिखा- 'अवगत कराना है कि जनपद-मैनपुरी में हमेशा एक ही अपर पुलिस अधीक्षक की तैनाती रही है, लेकिन इस बार लोकसभा चुनाव प्रभावित करने की नीयत से शासन द्वारा एक अतिरिक्त अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार प्रथम की नियुक्ति कर दी गई है जो बीजेपी के नेताओं के इशारे पर पुलिस लाइन में बैठकर चुनाव प्रभावित करने की रणनीति कर रहे हैं.'

तत्काल स्थानांतरण की मांग
समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधिमण्डल में सर्वश्री के.के. श्रीवास्त, डॉ0 हरिश्चन्द्र सिंह एवं श्री राधेश्याम सिंह ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी को ज्ञापन सौंपा है.  ज्ञापन में भाजपा नेताओं के इशारे पर जनपद मैनपुरी में अतिरिक्त अपर पुलिस अधीक्षक श्री अनिल कुमार प्रथम की नियुक्ति पर भी आपत्ति की है, और उनके तत्काल स्थानांतरण की भी मांग की है.  

भाजपा एजेण्ट का लगा आरोप
समाजवादी पार्टी की ओर से जनपद मैनपुरी से जिलाधिकारी श्री अविनाश कृष्ण, अपर जिलाधिकारी श्री रामजी मिश्रा, उप जिलाधिकारी श्रीमती संध्या शर्मा, पुलिस अधीक्षक श्री विनोद कुमार, क्षेत्राधिकारी करहल श्री संतोष कुमार, इंस्पेक्टर करहल श्री ललित भाटी, एसएसआई थाना किशनी मैनपुरी श्री अंकित कुमार को तत्काल जनपद से बाहर स्थानांतरित करने की मांग की है. इन उपरोक्त पुलिस प्रशासन पर भाजपा एजेण्ट के रूप में काम करने का आरोप है.
   
समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधिमण्डल में सर्वश्री के.के. श्रीवास्त, डॉ0 हरिश्चन्द्र सिंह एवं श्री राधेश्याम सिंह ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी को ज्ञापन सौंपा है.

 

Trending news