बरौनी-ग्वालियर एक्सप्रेस में बम की सूचना से मचा हड़कंप, बाराबंकी स्टेशन ली गई पूरी ट्रेन की तलाशी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2193142

बरौनी-ग्वालियर एक्सप्रेस में बम की सूचना से मचा हड़कंप, बाराबंकी स्टेशन ली गई पूरी ट्रेन की तलाशी

Barabanki News: यात्री ने बरौनी-ग्वालियर एक्सप्रेस में दी बम की सूचना से हडकंप मच गया.   जिसके बाद बाराबंकी रेलवे स्टेशन पर ट्रेन को रोककर तलाशी ली गई.   

 

Barauni Gwalior Express

Barabanki News: बाराबंकी रेलवे स्टेशन पर रविवार सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया. जब वहां गाड़ी संख्या 11124 बरौनी-ग्वालियर एक्सप्रेस में बम की सूचना फैल गई. आनन-फानन में बाराबंकी रेलवे स्टेशन पर ट्रेन रोकी गई और भारी पुलिस बल, फायर ब्रिगेड व बम डिस्पोजल दस्ते ने तलाशी शुरू की. सभी बोगियों में बम की सघन तलाशी की गई. हालांकि सूचना गलत पाई गई और तलाशी में ऐसी कोई सामग्री नहीं निकली. ट्रेन को स्टेशन पर करीब 50 मिनट तक रोकने के बाद आगे के लिये रवाना किया गया. इस दौरान यात्री भी काफी डरे दिखे.  

मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी चिरंजीव नाथ सिन्हा ने बताया कि सुबह तकरीबन साढ़े 9 बजे ग्वालियर बरौनी एक्सप्रेस में संदिग्ध बैद होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद कई थानों की पुलिस फोर्स, फायर ब्रिगेड और बम डिस्पोजल दस्ता बाराबंकी रेलवे स्टेशन पहुंचा और गोरखपुर से बरौनी की तरफ जा रही ट्रेन को रोक कर सभी बोगियों की सघन तलाशी ली गई. राजकीय रेलवे पुलिस और रेलवे सुरक्षा बल के जवान, डॉग स्क्वायड और बम डिस्पोजल टीम ने पूरी ट्रेन में चप्पे चप्पे की तलाशी ली. उन्होंने बताया कि ट्रेन में बम या विस्फोटक जैसी कोई भी वस्तु नहीं मिली है. 

आपको बता दें की ट्रेन की एक बोगी में लावारिस बैग मिला था. जिसके बाद यात्रियों ने इसकी सूचना रेलवे पुलिस को दी और बताया गया कि इस ट्रेन की बोगी में संदिग्ध बैग मिला है. जिसमें बम हो सकता है. जिसके बाद रेल प्रशासन में हड़कंप मच गया. हालांकि काफी छानबीन के बाद भी ट्रेन में कोई संदिग्थ वस्तु बरामद नहीं हुई. स्टेशन अधीक्षक पीयूष कुमार वर्मा ने बताया कि जांच-पड़ताल के बाद ट्रेन को रवाना कर दिया गया. रेलवे ट्रैक पर सुरक्षा व्यवस्था अलर्ट कर दी गई है. 

यह भी पढ़े- UP Police Exam Paper Leak: यूपी पेपर लीक के मास्टरमाइंड पर मुख्तार अंसारी जैसा कठोर कानून! योगी सरकार ने कसा शिकंजा   

Trending news