23 साल बाद पिता की हत्‍या का बदला लिया, बचपन से सीने में थी बदले की आग
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2004053

23 साल बाद पिता की हत्‍या का बदला लिया, बचपन से सीने में थी बदले की आग

Baghpat News : बागपत में एक युवक ने 23 साल बाद पिता की हत्या का बदला लिया है. युवक ने अपने पिता के हत्यारे को गोलियों से भून डाला. 

 

23 साल बाद पिता की हत्‍या का बदला लिया, बचपन से सीने में थी बदले की आग

कुलदीप चौहान/बागपत : एनिमल मूवी के रणबीर कपूर की तरह इंतकाम लेने का एक मामला बागपत में सामने आया है. यहां एक बेटे ने अपने पिता की हत्या का बदला 23 साल बाद लिया है. बाप के हत्यारे को बेटे ने अपने साथियों के साथ मिलकर मौत की घाट उतार दिया. पुलिस ने हत्यारोपी बेटे और उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया है. 

यह है घटना 
दरअसल, घटना बड़ौत कोतवाली क्षेत्र में 29 तारीख को सामने आई थी, जब गांव में जसवीर नाम के शख्स को अज्ञात बाइक सवार हमलावरों ने गोली मार दी थी. गोली लगने से घायल जसवीर की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई थी. पुलिस ने जब मामले में जांच की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ. 

साल 2000 में फावड़े से काटकर हत्‍या कर दी थी 
जसवीर की हत्या गांव के ही अभिषेक नाम के युवक ने की थी. पुलिस पूछताछ में अभिषेक ने बताया कि मृतक जसवीर ने उसके पिता की सन 2000 में फावड़े से काटकर हत्या कर दी थी. इसके बाद वह जेल से बाहर आ गया था. अपने पिता का बदला लेने के लिए अभिषेक ने 23 साल तक इंतजार किया और 29 नवंबर को जसवीर को गोलियों से भूनकर हत्‍या कर दी. 

बचपन में ही लिया था बदला लेने का संकल्‍प 
हत्‍या का बदला लेने के लिए अभिषेक ने अपने दोस्‍त सुमित और बाबू का भी सहारा लिया. तीनों ने मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए थे. पुलिस पूछताछ में अभिषेक ने बताया कि बचपन में बाप की अर्थी देख तभी बदला लेने की सोच लिया था. पुलिस ने हत्‍या में प्रयुक्‍त हथियार बरामद कर लिया है. 

दोस्‍तों के साथ मिलकर हत्‍या को दिया अंजाम 
सीओ बड़ौत सविरतन गौतम ने बताया कि अभिषेक ने अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था, क्योंकि मृतक ने सन 2000 में हत्यारोपी के पिता की फावड़े से काटकर हत्या की थी. उसी का बदला लेने के लिए उसने घटना को पारित किया था. 

 

Trending news