Nagar Nikay Chunav: बसपा ने सहारनपुर में मेयर सीट पर घोषित किया प्रत्याशी, इमरान मसूद की पत्नी पर जताया भरोसा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1493973

Nagar Nikay Chunav: बसपा ने सहारनपुर में मेयर सीट पर घोषित किया प्रत्याशी, इमरान मसूद की पत्नी पर जताया भरोसा

Saharanpur BSP Candidate: बहुजन समाज पार्टी ने मंगलवार को सहारनपुर नगर निगम के महापौर सीट पर पूर्व विधायक इमरान मसूद की पत्नी साइमा मसूद को प्रत्याशी घोषित किया. 

Nagar Nikay Chunav: बसपा ने सहारनपुर में मेयर सीट पर घोषित किया प्रत्याशी, इमरान मसूद की पत्नी पर जताया भरोसा

Saharanpur Nagar Nikay Chunav BSP Candidate: उत्तर प्रदेश में उपचुनाव के बाद निकाय चुनावों (UP Nagar Nikay Chuanv) को लेकर सरगर्मियां तेज हैं. सत्ताधारी बीजेपी समेत सभी राजनैतिक दल चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए हैं. इसी बीच बहुजन समाज पार्टी (BSP Saharanpur Nagar Nikay Candidate) ने सहारनपुर से निकाय चुनाव का आगाज कर दिया है. मंगलवार को बसपा के पश्चिम उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष शमसुद्दीन राय ने सहारनपुर नगर निगम से  मेयर सीट के प्रत्याशी के नाम का ऐलान कर दिया है. बसपा ने यहां पूर्व विधायक इमरान मसूद की पत्नी साइमा मसूद को चुनावी मैदान में उतारा है. 

बसपा ने उतारा पहला उम्मीदवार 
पूरे यूपी में 17 नगर निगम 200 नगर पालिका हैं. अभी तक पहला उम्मीदवार सहारनपुर से ही घोषित किया गया है. शमसुद्दीन राइन ने कहा कि इमरान मसूद का साथ मिलने के बाद बसपा की और उम्मीदें बढ़ी हैं. इस बार निश्चित रूप से कई नगर निगम और नगर पालिका पर बसपा का परचम लहराएगा. उन्होंने विपक्ष द्वारा लगातार बसपा की कार्यशैली पर उठाए जाने वाले सवालों के जवाब में कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है. बसपा हमेशा पुरजोर तरीके से अपना विरोध दर्ज कराती रही है. पहले भी जब केंद्र सरकार में भाजपा की सरकार नहीं बन रही थी तो बसपा ने सपा को समर्थन देने की घोषणा कर सरकार बनाने के लिए कहा था. ऐसे में विपक्ष की बातें बेबुनियाद हैं. 

यह भी पढ़ें- अखिलेश से फिर नाराजगी की अटकलों के बीच बोले शिवपाल,हम आजीवन सपा में रहेंगे पद मिले..

इमरान मसूद ने जीता का किया दावा 
वहीं, पश्चिम उत्तर प्रदेश के संयोजक इमरान मसूद ने कहा कि इस बार सब कुछ नीला-नीला होगा. नीला रंग विजय का प्रतीक है. इस बार सहारनपुर जनपद विशेष तौर पर नीले रंग में ही रंगा हुआ दिखाई देगा. उन्होंने कहा कि उनका मुकाबला भाजपा से विचारधाराओं का मुकाबला है, जो भाजपा को हराना चाहता है. उन्होंने कहा कि सपा में नहीं अब बसपा में सम्मान मिल रहा है. लगातार सुश्री मायावती उन्हें सम्मान दे रही हैं. ऐसा भी कुछ नहीं है कि बसपा में रहकर खामोश रहना है. वह लगातार बोल रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- ओमप्रकाश राजभर एक बार फिर दिखे भाजपा के करीब, डिप्‍टी सीएम ने सौंपी बड़ी जिम्‍मेदारी

बसपा के इस ऐलान को एक बड़े आगाज के रूप में देखा जा रहा है. बसपा ने आज सहारनपुर से नगर निकाय चुनाव का आगाज कर दिया है. बसपा की इस घोषणा के बाद इमरान मसूद के बढ़ते कद को साफ तौर पर देखा जा सकता है. 

UP Nagar Nikay Chunav 2022: शाहजहांपुर नगर निगम की पहली जंग में कौन बनाएगा शहर की सरकार, किसका है इलाके में कब्जा?

Trending news