अतीक अहमद के भाई अशरफ के ससुराल वाले सामने आए, प्रयागराज पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1827857

अतीक अहमद के भाई अशरफ के ससुराल वाले सामने आए, प्रयागराज पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

Prayagraj News : अशरफ के ससुराल हटवा गांव में रहने वाली उसकी साली शबाना और उसकी बेटी वली फातिमा ने जैनब और सद्दाम को बेगुनाह बताया है. माफिया अतीक के भाई अशरफ की साली शबाना ने आरोप लगाया है कि उसके बेटे अल्तमश को बेवजह पुलिस ने कुछ दिनों पहले घर से उठा लिया.

फाइल फोटो

मोहम्‍मद गुफरान/प्रयागराज : प्रयागराज के उमेश पाल हत्‍याकांड में अशरफ के ससुराल वाले अब सामने आए हैं. अशरफ के ससुराल वालों का आरोप है कि पुलिस बेवजह उनका उत्पीड़न कर रही है. अशरफ की पत्नी जैनब और भाई सद्दाम की तलाश के नाम पर बार-बार घर में छापेमारी कर परिवार वालों का उत्पीड़न किए जाने का आरोप लगाया है. 

अल्‍तमश को बेवजह उठा लिया 
अशरफ के ससुराल हटवा गांव में रहने वाली उसकी साली शबाना और उसकी बेटी वली फातिमा ने जैनब और सद्दाम को बेगुनाह बताया है. माफिया अतीक के भाई अशरफ की साली शबाना ने आरोप लगाया है कि उसके बेटे अल्तमश को बेवजह पुलिस ने कुछ दिनों पहले घर से उठा लिया. उसके बाद उसे झूठे मुकदमे में जेल भेज दिया. 

जैनब और सद्दाम निर्दोष 
अशरफ की साली ने कहा कि उसकी बहन जैनब और भाई सद्दाम निर्दोष हैं. मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ से इंसाफ और न्याय की गुहार लगाई है. बता दें कि अशरफ की पत्नी जैनब पर उमेश पाल हत्याकांड में शामिल शूटर्स को शरण देने और फरारी में मदद का आरोप है. प्रयागराज पुलिस ने जैनब को फरार घोषित किया है.

उमेश पाल हत्‍याकांड में फरार चल रही जैनब  
गौरतलब है कि उमेश पाल हत्याकांड के बाद से जैनब लगातार फरार चल रही है. वहीं, उसके भाई सद्दाम की गिरफ्तारी पर बरेली पुलिस ने एक लाख का इनाम भी घोषित किया है. सद्दाम पर अशरफ के बरेली जेल में रहते शूटरों से मुलाकात कराने और उसके अवैध कार्य को जेल के बाहर करने में मदद का आरोप है. बता दें कि फरवरी में दिनदहाड़े उमेश पाल की गोलियों से भूनकर हत्‍या कर दी गई थी. उमेश पाल की हत्‍या के मामले में माफ‍िया अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ, उसकी पत्‍नी शाइस्‍ता परवीन, बेटे और अशरफ की बीवी को आरोपी बनाया गया था. 

Watch: ताजमहल में हुआ ICC वर्ल्ड कप की ट्रॉफी का फोटो शूट, पर्यटकों को दिन ही में दिखने लगा 'चांद'

Trending news