Hamirpur: नायब तहसीलदार आशीष बना युसूफ, मुस्लिम महिला के प्रेमजाल में मस्जिद में पढ़ने लगा नमाज, 5 पर FIR
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2030970

Hamirpur: नायब तहसीलदार आशीष बना युसूफ, मुस्लिम महिला के प्रेमजाल में मस्जिद में पढ़ने लगा नमाज, 5 पर FIR

Hamirpur News; हमीरपुर जिले की मौदहा तहसील में तैनात नायब तहसीलदार आशीष गुप्ता की धर्मपरिवर्तन और दूसरी शादी करने को लेकर मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं. पत्नी की तहरीर पर आशीष गुप्ता और मौलवी समेत  5 के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. 

Hamirpur: नायब तहसीलदार आशीष बना युसूफ, मुस्लिम महिला के प्रेमजाल में मस्जिद में पढ़ने लगा नमाज, 5 पर FIR

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले की मौदहा तहसील में तैनात नायब तहसीलदार आशीष गुप्ता चर्चा में हैं. वजह है उनका सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो, जिसमें वह मस्जिद के अंदर नमाज पढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. उनके धर्म परिवर्तन की चर्चा भी है, कहा जा रहा है कि उन्होंने आशीष गुप्ता से मोहम्मद यूसुफ बनकर एक मुस्लिम महिला से निकाह भी कर लिया है. फिलहाल उनकी मुसीबतें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं. 

खुद को बताया मोहम्मद युसुफ
जानकारी के मुताबिक कस्बे की काचरिया बाबा मस्जित में एक अनजान शख्स दो दिन से नमाज पढ़ने आ रहा था. लोगों ने जब इसकी जानकारी ली तो युवक से पूछताछ की. इस पर युवक ने खुद को कानपुर निवासी मोहम्मद युसुफ बताया. लेकिन लोग तब हैरान रह गए जब उसने बताया कि वह मौदहा तहसील में नायब तहसीलदार के पद पर तैनात है. मामला तूल पकड़ता देख इसकी जानकारी अधिकारियों को दी गई. इसके बाद तहसीलदार सोमवार को मौके पर जांच के लिए पहुंचे. 

कानपुर के रहने वाले हैं आशीष गुप्ता
बताया जा रहा है कि नायब तहसीलदार आशीष गुप्ता कानपुर के रहने वाले हैं. वह शादीशुदा हैं और उनके दो बच्चे भी हैं. क्षेत्र में चर्चा इस बात की भी हो रही है कि आशीष गुप्ता ने धर्मपरिवर्तन कर एक मुस्लिम युवती से निकाह भी कर लिया है. इसके बाद ही वह नमाज पढ़ने के लिए मस्जिद गए थे. 

पत्नी की शिकायत पर दर्ज हुआ मुकदमा
फिलहाल आशीष गुप्ता की मुसीबतें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं. उनकी पत्नी की तहरीर पर सदर कोतवाली में पुलिस ने मौलवी, आशीष गुप्ता समेत 5 लोगों पर अनैतिक शादी करने व जबरन धर्म परिवर्तन कराए जाने समेत गंभीर धाराओं में मुकदमा भी दर्ज किया है. आरोप है कि नायब तहसीलदार ने पहली पत्नी को तलाक दिये बिना मुस्लिम महिला से शादी की है. आशीष गुप्ता मौदहा तहसील में नायब तहसीलदार के पद पर तैनात हैं. 

पुलिस अधीक्षक ने कही ये बात
मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक, दीक्षा शर्मा ने बताया, मंगलवार को सदर कोतवाली में एक महिला के द्वारा अप्लीकेशन दी गई थी. इसमें बताया गया था कि उनके पति वर्तमान में नायब तहसीलदार के पद पर तैनात हैं, उन्होंने उनको तलाक दिए बना दूसरी शादी कर ली है. शादी के लिए दरगाह के मौलवी द्वारा उनका धर्मपरिवर्तन कराया है. तहरीर में 3-4 लोगों को नामजद किया गया है, सभी के खिलाफ उचित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. नामजद मौलवी और अन्य को हिरासत में लिया गया है.

 

 

Trending news